होम

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

Delhi :सराय काले खां में युवक की चाकू घोंपकर हत्या, नरेला में भी नौजवान की गई जान

Delhi: A young man was stabbed to death in Sarai Kale Khan.

प्रतीकात्मक फोटो।
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

सराय काले खां बस अड्डे के पास टैक्सी चालक ने चाकू घोंप कर 18 वर्षीय आकाश की हत्या कर दी। आकाश अपने परिवार के साथ सराय काले खां में स्थित रैन बसेरा में रह रहा था। वारदात को अंजाम देने के बाद खोड़ा कॉलोनी गाजियाबाद निवासी टैक्सी चालक मौके से फरार हो गया। आरोपी ने टैक्सी को मौके पर ही छोड़ दिया था। सनलाइट कॉलोनी थाना पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर टैक्सी को जब्त कर लिया है और चालक की तलाश तेज कर दी है। दूसरी तरफ नरेला में सुआ घोपकर कर निखिल नामक युवक की हत्या कर दी गई।

 

दक्षिण पूर्व जिला पुलिस अधिकारियों के अनुसार टैक्सी चालक करीब 3:45 बस अड्डे के पास खड़ा था। तभी उसने देखा कि 7- 8 लड़के एक लाल बैग वाले युवक को पीट रहे हैं । इनमें आकाश भी शामिल था।  टैक्सी चालक डंडा लेकर मौके पर गया और लालबाग वाले की पिटाई करने वाले युवकों की जमकर पिटाई कर दी। सभी आरोपी मौके से भाग गए। टैक्सी चालक मौके पर रहा। 

कुछ देर बाद लड़के अपने कुछ साथियों के साथ मौके पर पहुंच गए। इन लड़कों की संख्या 15 से 20 थी। ये टैक्सी चालक को पीटने लगे। तभी टैक्सी चालक ने आकाश के पेट में चाकू घोंप दिया। आकाश को पास के अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस सीसीटीवी फुटेज व कार के रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर टैक्सी चालक की तलाश कर रही है। आकाश व उसके सभी साथी रैन बसेरा में रहते थे। 

Source link

ये भी पढ़ें...

error: Content is protected !!