होम

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

गुंडई के बल पर पत्नी से दुष्कर्म, पति को जान से मारने की धमकी

– पीड़ित ने पुलिस अधीक्षक को दी शिकायत, कार्यवाही की मांग

शहडोल। नगर परिषद जयसिंहनगर निवासी शिकायतकर्ता ने पुलिस अधीक्षक शहडोल को एक शिकायत सौंप कर ग्राम खुशरवाह थाना व ब्लाक जयसिंहनगर निवासी गोलू उर्फ आदित्य गुप्ता पिता सुभाष गुप्ता पर जबरन बलपूर्वक अपनी पत्नी के साथ अवैध संबंध बनाने और मना करने पर पति को जान से मारने की धमकी दिए जाने का आरोप लगाया है। शिकायतकर्ता ने आरोप लगाते हुए बताया कि गोलू आदित्य गुप्ता पिता सुभाष गुप्ता के द्वारा मेरी पत्नी के साथ दादागीरी के बल पर खुले आम अवैध संबंध बनाता है तथा मेरी पत्नी को बोला है कि यदि तुम अपने पति से मेरे बारे में बताओगी तो मैं तुम्हारी एवं तुम्हारे पति की हत्या कर दूंगा।
शिकायतकर्ता ने यह भी आरोप लगा लगाया कि आरोपी युवक सरेआम यह कहता है कि मेरा भाई भाजपा मण्डल जयसिंहनगर का महामंत्री हैं। मेरा कोई कुछ नहीं बिगाड सकता है। गोलू गुप्ता के द्वारा पूर्व मे भी एक महिला के साथ भी जबरदस्ती किया था। जिसमें पुलिस के द्वारा गिरफ्तार किया गया था। पीड़ित ने यह आप भी लगाया कि उक्त व्यक्ति एवं उसका सगा बड़ा भाई सोनू गुप्ता कोरेक्स का बड़ा धंधा करता हैं। जिस पर कई तरह के आपराधिक मुकदमा दर्ज है तथा न्यायालय में भी मामला विचाराधीन है। उक्त व्यक्ति गोलू गुप्ता पिता सुभाष गुप्ता खुले आम दादागीरी एवं नेतागीरी के बल पर मेरी पत्नी के साथ गलत काम करता है, और धमकी देता है कि यदि किसी को बताओंगे तो तुम्हारे उपर गाडी चढ़ाकर मार दूंगा मेरा कोई कुछ नहीं कर सकता है।
शिकायतकर्ता का कहना है कि उक्त घटना की शिकायत दिनांक 11 नवंबर 2023 को थाना जयसिंहनर में की गई है. लेकिन आज दिनांक तक कोई कार्यवाही नहीं गई है, जिससे उक्त व्यक्ति खुलेआम मेरी पत्नी के साथ गलत काम करता है। जिससे में मानसिक रूप से बहुत परेशान हूँ, तथा मेरे जान का खतरा है। उक्त व्यक्ति द्वारा मेरी पत्नी का अवैध फोटो एवं वीडियों बना कर ब्लैक मेल भी किया जाता है। उक्त व्यक्ति का मोबाईल का भी जाँच कराया जाये। पीड़ित ने मांग की है कि आदित्य गुप्ता उर्फ गोलू निवासी खुशरवाह जयसिंहनगर के खिलाफ शीघ्र कड़ी से कड़ी कार्यवाही कराते हुये मेरे एवं मेरे परिवार की जान की रक्षा की जाये।

ये भी पढ़ें...

error: Content is protected !!