होम

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

‘सैम बहादुर’ का पहला गाना ‘बढ़ते चलो’ रिलीज,रग-रग में दौड़ जाएगा देशभक्ति का जज्बा

नई दिल्ली.

विकी कौशल अभिनीत उनकी अपकमिंग बायोपिक 'सैम बहादुर' इस वर्ष की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। इस फिल्म को लेकर विकी काफी सुर्खियों में हैं।  फिल्म के पोस्टर और ट्रेलर ने फैंस की एक्साइटमेंट को काफी बढ़ा दिया है। ऐसे में अब 'सैम बहादुर' के मेकर्स ने फिल्म का पहला गाना 'बढ़ते चलो' रिलीज कर दिया है। देश भक्ति के जज्बे से लबरेज इस गाने को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। विकी कौशल और फातिमा सना शेख की बायॉपिक सैम बहादुर का पहला गाना 'बढ़ते चलो' आज यानी 13 नवंबर को रिलीज कर दिया गया है। इस गाने को शंकर महादेवन, विशाल ददलानी और दिव्य कुमार ने आवाज दी है। वहीं, गाने के बोल गुलजार ने लिखे हैं। ये गाना आपके रग-रग में देशभक्ति के जज्बे को जगा देगा। गाने में विकी यानी सैम बहादुर अपनी सेना के अंदर जोश भरते देख रहे हैं, ताकि वह सरहद पर दुश्मनों के छक्के छुड़ा सके। इस गाने को रिलीज के कुछ ही वक्त में काफी व्यूज मिल चुके हैं।

इसी महीने रिलीज हुआ था ट्रेलर
सैम बहादुर का ट्रेलर इसी महीने 7 नवंबर को रिलीज हुआ है। फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया गया है। ट्रेलर में विकी की एक्टिंग, जबरदस्त डायलॉग और एक्शन की जमकर तारीफ हुई है। मेघना की मेहनत फिल्म में साफ दिख रही है। विकी की परफॉर्मेंस भी शानदार है। बता दें कि ट्रेलर को आर्मी स्टाफ के चीफ मनोज पांडे ने लॉन्च किया है। यह इवेंट मानेकशॉ सेंटर पर हुआ जो सैम के नाम पर ही है। फिल्म में विकी के अलावा सान्या मल्होत्रा, फातिमा सना शेख अहम किरदार में हैं।

इंदिरा गांधी के रोल में हैं फातिमा
फिल्म में फातिमा सना शेख ने इंदिरा गांधी का किरदार निभाया है। वहीं सान्या ने सैम की पत्नी का। मेघना द्वारा निर्देशित इस फिल्म को रोनी स्क्रूवाला ने प्रोड्यूस किया है और सैम बहादुर 1 दिसंबर को रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें...

error: Content is protected !!