होम

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

रजनीकांत अब फिल्म ‘लाल सलाम’ में नजर आने वाले हैं, टीजर रिलीज

मुंबई

'जेलर' में धमाल मचाने के बाद 'थलाइवा' रजनीकांत अब एक बार फिर फिल्मी पर्दे पर तहलका मचाने आ रहे हैं। उनकी अगली फिल्म 'लाल सलाम' का टीजर रिलीज कर दिया गया, जिसकी चर्चा हो रही है। यह एक स्पोर्ट्स ड्रामा है, जिसे रजनीकांत की बेटी सौंदर्या ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में विष्णु विशाल और विक्रांत भी हैं। टीजर रिलीज के बाद से ही ट्विटर यानी X पर 'लाल सलाम' की चर्चा हो रही है।

मालूम हो कि Lal Salaam में रजनीकांत एक्सटेंडेड कैमियो में नजर आएंगे। टीजर की शुरुआत एक क्रिकेट मैच से होती है। कमेंटेटर अनाउंस करता है कि यह सिर्फ एक मैच नहीं बल्कि युद्ध है। टीजर में कुछ धार्मिक और सांस्कृतिक कार्यक्रम की झलक भी है, जिसके बीच कहीं दंगे हो जाते हैं और लोग मरते हुए रोते हुए नजर आते हैं। इसी बीच मोइद्दीन भाई के रूप में Rajinikanth की एंट्री होती है। वह अपने कार के काफिले के साथ आते हैं और गुंडों की धुलाई करते नजर आते हैं।

'लाल सलाम' का टीजर देख यह बोले फैंस
'लाल सलाम' के टीजर को यूट्यूब पर भी काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फैंस इसकी तारीफ कर रहे हैं। एक ने लिखा है, 'जब सुपरस्टार रजनीकांत आए, मेरे तो रोंगटे खड़े हो गए।' एक अन्य फैन का कमेंट है, 'थलाइवा की उपस्थिति ने टीजर को अलग ही लेवल पर पहुंचा दिया।' वहीं एक फैन का कहना है कि अब तो बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से अधिक की कमाई पक्की है।'

2024 में रिलीज होगी 'लाल सलाम'
'लाल सलाम' से ऐश्वर्या रजनीकांत करीब 7 साल बाद डायरेक्शन में वापसी कर रही हैं। इससे पहले उन्होंने 2015 में आई तमिल फिल्म Vai Raja Vai डायरेक्ट की थी, जिसमें धनुष कैमियो रोल में थे। 'लाल सलाम' की बात करें, तो यह जनवरी 2024 में रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें...

error: Content is protected !!