होम

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

पार्टी में कहर ढाती दिखी सुष्मिता सेन ने दिवाली बैश में 19 साल पुरानी साड़ी दोबारा पहनी

मुंबई

जहां पूरा देश दिवाली का त्योहार धूमधाम से मना रहा है, वहां हमारे बॉलीवुड सेलेब्स भी किसी से पीछे नहीं हैं। दिवाली की पार्टी से लेकर एक-दूसरे के साथ फोटो खिंचवाने तक, सेलेब्स पूरे मजे से रोशनी का त्योहर मना रहे हैं। इस बीच सुष्मिता सेन ने शनिवार को शिल्पा शेट्टी की दिवाली पार्टी में शानदार एंट्री की। इस इवेंट में एक्ट्रेस के साथ उनकी बेटी रेनी सेन भी मौजूद थीं। रविवार को, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पार्टी की कई तस्वीरें शेयर कीं, जहां उन्होंने रेनी के साथ तस्वीरें खिंचवाईं।

फोटोज में सुष्मिता सेन बेटी रेने के साथ नजर आईं और दोनों कैमरे की तरफ देखकर मुस्कुरा रही थीं। सुष्मिता के लुक ने भी ध्यान खींचा, क्योंकि उन्होंने बेज रंग की साड़ी पहनी थी, जो उन्होंने 2004 में 'कॉफी विद करण सीजन 1' के दौरान पहनी थी, जहां उन्होंने संजय दत्त के साथ सोफ़ा शेयर किया था। पार्टी में सुष्मिता के साथ उनके बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल भी नजर आए। लेकिन सबकी नजर उनकी बेटी पर थम गईं।

बेटी के साथ सुष्मिता सेन की दिवाली
इस दौरान रेनी हल्के नीले रंग की रफल्ड साड़ी में खूबसूरत लग रही थीं और उन्होंने चोकर नेकलेस के साथ अपने लुक को पूरा किया। एक फोटो में मां और बेटी दोनों ने एक साथ पोज दिया। कैप्शन में सुष्मिता ने लिखा, 'मेरी खूबसूरत बेटी reneesen के साथ एक डेट और मुझे एक प्यारे दोस्त umabiju ने स्टाइल किया है, आप कमाल हैं। हमेशा ऐसे ही बने रहने के लिए शिल्पा शेट्टी को धन्यवाद। #प्यारी यादें #दिवालीपार्टी #घर #दोस्त #परिवार।'

सुष्मिता सेन की वेब सीरीज
सुष्मिता इस साल दो वेब सीरीज में नजर आईं। उन्हें पहली बार 'ताली' में और फिर 'आर्या सीजन 3' में देखा गया था। यह 3 नवंबर को डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी। सुष्मिता इस पार्ट में उस डरी हुई मां से शेरनी में बदल जाती हैं जो वह पहले दो सीज़न में थी। सीज़न 3 में वह दहाड़ती हुई शेरनी बनकर आई हैं। उनकी परफॉर्मेंस के लिए उनकी खूब तारीफ की गई है। साथ ही, वह जरूरत पड़ने पर वो खोई हुई आर्या के रंगों को भी दिखाती नजर आईं।

ये भी पढ़ें...

error: Content is protected !!