होम

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

सलमान खान घर वालों और यहां तक कि उनसे लगातार बहस करने के लिए खानजादी को फटकार लगाते नजर आ रहे हैं

मुंबई

'बिग बॉस 17' के कंटेस्टेंट्स हर दिन अपने लड़ाई-झगड़ों और ड्रामे के साथ घर में धूम मचा रहे हैं। बीते एपिसोड में वीकेंड का वार पर सलमान खान ने कुछ लोगों की क्लास लगाई थी और आज फिर से कुछ ऐसा ही होने वाला है। सलमान फिर से कुछ लोगों को सबक सिखाएंगे। प्रोमो में सलमान को खानजादी को तर्क करने के लिए डांटते हुए देखा जाता है और उन्हें समझाते समय वह अपना आपा खो देते हैं।

आज का एपिसोड शुरू ही लड़ाई-झगड़े के साथ हुआ। मन्नारा और खानजादी एक बार फिर एक-दूसरे से भिड़ गईं। मन्नारा का कहना है कि अभिषेक और खानदाजी जान बूझकर लव एंगल चला रहे हैं। इसी बात पर दोनों भिड़ जाती हैं और फिर बीच में अभिषेक भी आ जाते हैं। इस छोटे से मुद्दे का बड़ा बतंगड़ बन जाता है और देखते-देखते सभी घरवाले इसमें आ जाते हैं। ये लड़ाई समर्थ और अभिषेक में भी हो जाती है। दोनों खूब झगड़ते हैं और ईशा दोनों को समझा रही हैं।

खानजादी पर भड़के सलमान खान
'बिग बॉस 17' का नया प्रोमो भी शेयर किया गया है। इस प्रोमो में सलमान खान घर वालों और यहां तक कि उनसे लगातार बहस करने के लिए खानजादी को फटकार लगाते नजर आ रहे हैं। सलमान का गुस्सा बढ़ता देख कटरीना कैफ भी गंभीर नजर आ रही हैं। सलमान खानजादी से पूछते हैं, 'खानजादी आपको सिर्फ लड़ना-झगड़ना है क्या इस घर में?'

खानजादी और मन्नारा की लड़ाई
खानज़ादी मन्नारा चोपड़ा की ओर इशारा करते हुए कहती हैं, 'सर वो बार-बार बोल रही है।' टाइगर 3 एक्टर बीच में आकर कहते हैं, 'कटरीना यहां दिवाली के लिए आई हैं और ये चल रहा है इस घर में।' खानज़ादी कहती हैं, 'सर, वह मेरी पीठ पीछे बात कर रही है।' खानजादी के समझाने पर सलमान खान भड़क जाते हैं और गुस्से में कहते हैं, 'यार, तू मुझे माफ कर दे यार खानजादी।'

सलमान से भी खानजादी की बहस
वह आगे कहते हैं, 'आपको कुछ बात समझ में आ रही है या नहीं जो मैं कह रहा हूं आपसे। लाइन और लिमिट ना क्रॉस करे यहां पर कोई। सलमान को गुस्सा होता देख कटरीना कैफ उन्हें शांत करने के लिए उनका हाथ पकड़ती हैं।' पिछले वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने ऐश्वर्या शर्मा और विक्की जैन को भी लताड़ा था।

घरवालों के लिए गिफ्ट लेकर आए सलमान-कटरीना
कटरीना और सलमान ने घर का एक नया कोना अखाड़ा भी दिखाया, जो पहली बार आज के एपिसोड में दिखाया गया। पहली बार इसमें दो टीम्स बनाई गईं और अभिषेक और सनी अखाड़े में आए। अखाड़े के बाद सलमान और कटरीना घर के अंदर आए और घरवालों के लिए गिफ्ट भी लेकर आए।

भारती और हर्ष की मस्ती
इसके बाद सलमान और कटरीना घर से चले गए और भारती और हर्ष ने बेड़ा उठा लिया। भारती और हर्ष ने आते ही टांगखिंचाई शुरू कर दी। सबसे पहले उन्होंने अंकिता और विक्की की क्लास लगाई और जमकर मजे किए। उन्होंने नील और ऐश्वर्या के भी खूब मजे लिए।

सुनंदा और मुनव्वर की शेरों-शायरी
उसके बाद सिंगर सुनंदा आईं। उन्होंने सलमान के साथ पहले तो स्टेज पर मस्ती की। अपना गाना गाया और फिर घर में घरवालों के बीच आ गईं। सुनंदा ने घर में आकर गाने गाए और घरवाले उसपर थिरके भी। दूसरी तरफ भारती और हर्ष के ठहाके रुक नहीं रहे थे। सुनंदा ने फिर मुनव्वर के साथ मिलकर शेरों-शायरी भी की। इसके बाद अली ब्रदर्स ने सलमान खान के साथ स्टेज शेयर किया। दिवाली पर दोनों के गानों ने माहौल बना दिया।

भारती और हर्ष ने घर में एक टास्क भी करवाया। इसमें घरवाले आकर एक-दूसरे के बारे में काफी कुछ बोलते हैं और इसी पर लड़ाई भी हो जाती है। अरुण और मुनव्वर की काफी हद तक कहासुनी होती है और दोनों आपस में भिड़ जाते हैं। इसके बाद अली ब्रदर्स घर में भी आते हैं और तीनों भाइयों की सिंगिंग ने घर में जो समा बांधा, वो काबिले तारीफ है।

 

ये भी पढ़ें...

error: Content is protected !!