होम

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

गदर 2 के निर्देशक अनिल शर्मा ने शुरू की अपनी फिल्म जर्नी की शूटिंग

मुंबई
 सनी देओल और अमीषा पटेल की गदर 2 को मिली शानदार सफलता के बाद से ही निर्देशक अनिल शर्मा चर्चा में बने हुए हैं।फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था।इस सबके बीच अब निर्देशक अपनी नई फिल्म जर्नी की तैयारी में जुट गए हैं, जिसमें नाना पाटेकर और उनके बेटे उत्कर्ष शर्मा मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। खबर यह है कि जर्नी की शूटिंग शुरू हो चुकी है।अनिल ने अपने आधिकारिक एक्स हैंडल पर कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें वह पाटेकर और उत्कर्ष के साथ नजर आ रहे हैं।

 फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले निर्देशक ने पाटेकर और उत्कर्ष के साथ काशी विश्वनाथ मंदिर के दर्शन किए।उन्होंने कैप्शन में लिखा, फिल्म गदर 2 के बाद काशी विश्वनाथ के आशीर्वाद से नई जर्नी शुरू होती है।अपने करियर के इस नए चैप्टर के बारे में उत्साह व्यक्त करते हुए, उत्कर्ष ने साझा किया: मैं वास्तव में रोमांचित हूं कि मेरी नई जर्नी शुरू हो गई है, और फिल्म का नाम ही जर्नी है। इस स्क्रिप्ट पर कुछ सालों से काम चल रहा है और यह खूबसूरती से तैयार की गई है। यह कहानी न सिर्फ मेरे दिल के करीब है बल्कि हर भारतीय के मन से जुड़ी है।एक्टर ने आगे कहा, मुझे विश्वास है कि वे इस खूबसूरत यात्रा का आनंद लेंगे, और आज जब हम इस साहसिक यात्रा पर निकल रहे हैं, तो मैं विनम्रतापूर्वक उनका आशीर्वाद और प्यार चाहता हूं। मैं बस इतना ही मांग सकता हूं। हम अपनी यात्रा पर निकल रहे हैं और मुझे उम्मीद है कि दर्शक इस रोमांचक यात्रा में हमारे साथ शामिल होंगे।

उत्कर्ष का मानना है कि शहर की आध्यात्मिक आभा इस प्रोजेक्ट को एक अनूठी ऊर्जा से भर देगी और एक सिनेमैटिक मास्टरपीस का निर्माण करेगी।गदर फेम एक्टर ने कहा, वाराणसी अपने आध्यात्मिक महत्व के लिए जाना जाता है, और यहां का माहौल अविश्वसनीय रूप से सकारात्मक है। जब आपके साथ भगवान शिव का आशीर्वाद और शहर की दिव्य ऊर्जा है, तो कुछ भी गलत नहीं हो सकता।यह फिल्म एक पिता और बेटे के रिश्ते पर आधारित है, कहानी में उनकी भावनाओं को दिखाया जाएगा।

 

 

 

ये भी पढ़ें...

error: Content is protected !!