होम

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

बॉक्स ऑफिस पर मजबूत पकड़ बनाए हुए है ‘12वीं फेल’, 14वें दिन भी की करोड़ों में कमाई

मुंबई
हिंदी सिनेमा जगत में विधु विनोद चोपड़ा के कुशल निर्देशन में विक्रांत मैसी की लीड रोल वाली फिल्म ‘12वीं फेल’ को इसके दमदार कंटेंट की वजह से खूब तारीफें मिली हैं.

इस कम बजट की फिल्म ने अपनी इंस्पायरिंग स्टोरी की वजह से क्रिटिक्स से लेकर ऑडियंस को खूब इंप्रेस किया है. इसी के साथ ‘12वीं फेल’ ने बॉक्स ऑफिस पर दमदार परफॉर्म किया है और अच्छा खासा कलेक्शन कर दिया है. चलिए यहां जानते हैं विक्रांत मैसी की फिल्म ने रिलीज के 14वें दिन कितने करोड़ कमाई की है?’12वीं फेल’ सिनेमाघरों में कंगना रनौत की एरियल एक्शन फिल्म तेजस के साथ रिलीज हुई थी. बिना किसी ज्यादा शोर शराबे के रिलीज हुई ‘12वीं फेल’ ने हर किसी को सरप्राइज करते हुए टिकट खिड़की पर शानदार परफॉर्म किया है. इस फिल्म ने कंगना रनौत की तेजस को भी जबदस्त मात दी है. जहां तेजस रिलीज के 14 दिन बाद भी 6 करोड़ का ही कलेक्शन कर पाई है वहीं ‘12वीं फेल’ अब 30 करोड़ का आंकड़ा पार करने की ओर तेजी से बढ़ रही है.

ये फिल्म रिलीज का दूसरा हफ्ता भी पूरा कर चुकी है.कमाई की बात करें तो ‘12वीं फेल’ ने अपने पहले हफ्ते में 13.04 करोड़ का कलेक्शन किया था. इसके बाद दूसरे हफ्ते के सेकंड फ्राइडे फिल्म की कमाई 1.76 करोड़ रुपये रही. सेकंड शनिवार फिल्म ने 3.42 करोड़ कमाए तो सेकंड संडे फिल्म का कलेक्शन 3.33 करोड़ रुपये रहा. वहीं दूसरे मंडे ‘12वीं फेल’ ने 1.32 करोड़ का कलेक्शन किया और संकेड मंगलवार को फिल्म की कमाई 1.41 करोड़ रुपये रही. ‘12वीं फेल’ ने दूसरे बुधवार 1.46 करोड़ रुपये कमाए. वहीं अब ‘12वीं फेल’ की रिलीज के दूसरे गुरुवार की कमाई के भी शुरुआती आंकड़े आ गए हैं. रिपोर्ट के मुताबिक ‘12वीं फेल’ ने रिलीज के 14वें दिन दूसरे गुरुवार 1.45 करोड़ रुपयों का कलेक्शन किया है.

इसके बाद फिल्म की 14 दिनों की कुल कमाई अब 27.19 करोड़ रुपये हो गई है.’12वीं फेल’ रिलीज के पहले दिन से ही करोड़ों में कलेक्शन कर ही है. फिल्म का 14 दिनों का कलेक्शन 27 करोड़ से ज्यादा हो गया है और अब ये बेहद तेजी के साथ 30 करोड़ का आंकड़ा पार करने की ओर बढ़ रही है. उम्मीद है कि इस वीकेंड पर फिल्म इस नंबर को भी पार कर जाएगी. फिलहाल हर किसी की निगाहें ‘12वीं फेल’ के कलेक्शन पर टिकी हुई हैं.

 

 

ये भी पढ़ें...

error: Content is protected !!