होम

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

IND vs NED: ईशान और अश्विन पर रोहित दिखाएंगे भरोसा! ऐसी होगी Team India की Playing 11

 नई दिल्ली
जीत के विजय रथ पर सवार टीम इंडिया अपने आखिरी लीग मुकाबले में 12 नवंबर को नीदरलैंड्स से भिड़ेगी। रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम का प्रदर्शन लाजवाब रहा है। बल्लेबाजी में कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली ने खूब रंग जमाया है।

वहीं, गेंदबाजी में जसप्रीत बुमराह और शमी की जोड़ी ने बल्लेबाजों का जीना हराम किया है। टीम इंडिया टेबल में टॉप पर रहते हुए पहले ही सेमीफाइनल का टिकट हासिल कर चुकी है, ऐसे में नीदरलैंड्स के खिलाफ कप्तान रोहित प्लेइंग इलेवन में अपनी बेंच स्ट्रेंथ को आजमा सकते हैं।
 

बुमराह को मिलेगा आराम?

लगातार आठ मैच खेल चुके जसप्रीत बुमराह को नीदरलैंड्स के खिलाफ आराम दिया जा सकता है। बुमराह का पूरी तरह से फिट रहना भारतीय टीम के लिहाज से काफी अहम है। ऐसे में सेमीफाइनल को देखते हुए कप्तान रोहित बुमराह को इस मैच में रेस्ट दे सकते हैं। बुमराह को अगर आराम दिया जाता है, तो उनकी जगह प्रसिद्ध कृष्णा को वर्ल्ड कप में अपना डेब्यू करने का मौका मिल सकता है। टीम मैनेजमेंट मोहम्मद सिराज और कुलदीप यादव को भी रेस्ट कराने के बारे में सोच सकती है। कुलदीप को अगर आराम दिया जाता है, तो उनकी जगह पर आर अश्विन की प्लेइंग इलेवन में एंट्री हो सकती है।

 
नीदरलैंड्स के खिलाफ टीम इंडिया के प्लेइंग इलेवन में ईशान किशन को भी मौका मिल सकता है। ईशान ने शुभमन गिल की गैरमौजूदगी में शुरुआती दो मैच खेले थे। कप्तान रोहित केएल राहुल या सूर्यकुमार यादव को एक मैच में रेस्ट देकर ईशान को अंतिम ग्यारह में मौका देने की सोच सकते हैं। सूर्या का प्रदर्शन बल्ले से वैसै भी कुछ खास नहीं रहा है।

टीम इंडिया संभावित प्लेइंग 11
टीम इंडिया संभावित प्लेइंग 11: रोहित शर्मा, शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल/ईशान किशन, रविंद्र जडेजा, सूर्यकुमार यादव, जसप्रीत बुमराह/प्रसिद्ध कृष्णा, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, मोहम्मद शमी।

ये भी पढ़ें...

error: Content is protected !!