होम

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

कांग्रेस बताए, देश-प्रदेश के लिए क्या किया: तोमर

 

भिंड
केंद्रीय मंत्री एवं चुनाव प्रबंधन समिति के प्रदेश संयोजक नरेंद्र सिंह तोमर  आरोप लगाते हुए कहा केंद्रीय मंत्री एवं चुनाव प्रबंधन समिति के प्रदेश संयोजक नरेंद्र सिंह तोमर आज आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस ने भ्रम पैदा करने के अलावा देश और प्रदेश के लिए कभी कुछ नहीं किया। श्री तोमर और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने भिंड के नयागांव में आयोजित जनसभा को संबोधित किया। श्री तोमर ने कहा कि कांग्रेस के नेता खुद ही जय बन जाते हैं और खुद ही वीरू बन जाते हैं। लेकिन इस चुनाव से जय और वीरू का क्या लेना-देना है। रावण और अहिरावण का क्या लेना-देना है। आप इधर-उधर की बातें छोड़िए और ये बताइये कि इस क्षेत्र के लिए, देश-प्रदेश की जनता के लिए क्या किया है।

केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा कर रहे थे। कह रहे थे हम भारत को जोड़ेंगे। यहां इतने लोग बैठे हुए और इनमें से कई लोग सेना में भी काम करते हैं और जब सीमाओं की सुरक्षा की बात आती है तो अपना बलिदान भी देते हैं। वे उन सभी से पूछना चाहते हैं कि क्या आप में से किसी को भी देश कहीं से टूटता नजर आ रहा है क्या। आपको नहीं आ रहा, लेकिन श्री गांधी को आ रहा है। वे उनसे कहना चाहते हैं कि नरेंद्र मोदी जब तक देश के प्रधानमंत्री हैं, भारत की तरफ कोई आंख उठाकर भी नहीं देख सकता। आप भारत की चिंता छोड़िए और कांग्रेस की फिक्र कीजिए।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस आज दिवालिया हो चुकी है। उसे देश से लेना देना नहीं, विकास से लेना देना नहीं, अपने कार्यकर्ता से भी लेना देना नहीं। ये देश को आगे नहीं बढ़ने देना चाहते। इसलिए श्री मोदी के रास्ते में रुकावटें डालते रहते हैं। श्री तोमर ने कहा कि कांग्रेस पार्टी उन लोगों के साथ खड़ी है, जो सनातन को समाप्त करना चाहते हैं। सभा को संबोधित करते हुए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने कहा कि कांग्रेस की सरकार में चंबल क्षेत्र दुरावस्था के दौर से गुजरा है। डकैतों का इतना आतंक था कि शाम 6 बजे के बाद कोई घर से बाहर नहीं निकलता था। 2003 में भाजपा की सरकार बनी, इसके बाद से ही ग्वालियर-चंबल क्षेत्र सहित पूरे प्रदेश का विकास किया गया। लेकिन गलती से 15 माह के लिए श्री कमलनाथ मुख्यमंत्री बन गए थे, तो प्रदेश को फिर उसी दुरावस्था में ले जाने का कार्य कर रहे थे।

श्री शर्मा ने कहा कि आप लोगों ने भी 15 माह के कमलनाथ के शासनकाल को भी देखा है। प्रदेश की जनता फिर वह दौर नहीं देखना चाहेगी। मध्यप्रदेश की जनता से कांग्रेस पार्टी और श्री कमलनाथ को कोई सरोकार नहीं है। मिस्टर बंटाढार और करप्शन नाथ से मध्यप्रदेश को बचाने और भारत के स्वाभिमान व देश की सुरक्षा के लिए भाजपा को जिताएं।

ये भी पढ़ें...

error: Content is protected !!