होम

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

कबीरधाम में कुल्हाड़ी से वार कर उतारा मौत के घाट, आरोपी गिरफ्तार

रायपुर.

तरेगांव जंगल थाना क्षेत्र में आपसी विवाद में कुल्हाड़ी से वार कर शख्स को मौत के घाट उतार दिया था। मामले में मृतक के बेटे ने पुलिस को तहरीर देकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी। पुलिस ने मामले की जांच  की दौरान आरोपी को गिरफ्तार किया। आरोपी को 10 नवंबर को कोर्ट में पेश किया गया, जिसके बाद उसे जेल भेज दिया गया है।

थाना प्रभारी सुरेश कुमार कश्यप ने बताया कि नौ नवंबर को जवाहर प्रसाद यादव (29) पुत्र पतिराम यादव निवासी साजाटोला ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जवाहर प्रसाद ने पुलिस को दी तहरीर में बताया था कि उसके पिता पतिराम यादव (51) निवासी साजाटोला थाना तरेगांव जंगल और बिसुराम बैगा निवासी साजाटोला थाना तरेगांव जंगल के बीच कुछ आपसी था। इसी के चलते बिसुराम बैगा उसके पिता  पतिराम यादव की अपने घर के आंगन में कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी।

थाना प्रभारी ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने धारा 302 कायम कर विवेचना में लिया गया। आरोपी की तलाश के लिए टीम गठित कर थाना क्षेत्र में रवाना की गई। तलाश के दौरान पुलिस आरोपी को गिरफ्तार किया। आरोपी बिसुराम बैगा को पुलिस की पूछताछ  में अपना जुर्म स्वीकार किया गया। पुलिस ने हत्या में उपयोग कुल्हाड़ी भी आरोपी के कब्जे से बरामद री है। आरोपी को 10 नवंबर को कोर्ट में पेश किया गया, जिसके बाद उसे जेल भेज दिया है।

ये भी पढ़ें...

error: Content is protected !!