होम

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

युवक ने इंस्टा में युवती को लिखा-आई लव यू, दोस्त ने पिता को बताया और फिर तोड़ दिया पैर

कोरबा.

दो नाबालिगों की गहरी दोस्ती उस समय दुश्मनी में बदल गई, जब एक नाबालिग ने अपने दोस्त द्वारा किशोरी को इंस्टाग्राम में की गई टिप्पणी की जानकारी पीड़िता के पिता को दे दी। जिससे खफा दोस्त ने  बड़े भाई व दो अन्य लोगों के साथ मिलकर नाबालिग की बेरहमी से पिटाई कर दी। उस पर हॉकी स्टीक से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। घटना में नाबालिग का पैर फ्रैक्चर हो गया। सिर व कमर में भी गंभीर चोटें आई हैं। उसे इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल दाखिल कराया गया है।

घटना बालको थाना के तहत चेकपोस्ट भदरा पारा की है। यहां रहने वाला नाबालिग सुबह सबेरे टहलने निकला था। इसी दौरान उसकी मुलाकात बaस्ती में ही रहने वाले आकाश यादव और उसके छोटे भाई से हो गई।उसने दो अन्य के साथ नाबालिग का रास्ता रोक लिया उससे गाली गलौच करते हुए जमकर पिटाई कर दी। इस दौरान हॉकी स्टीक से पैर में कई वार कर दिए। मौके पर मौजूद लोगों ने किसी तरह बीच बचाव कर शांत कराया।
घटना में  घायल पीड़ित को परिजनों ने इलाज के लिए अस्पताल दाखिल कराया, जहां उसका उपचार जारी है। बताया जा रहा है कि घायल नाबालिग व आकाश के छोटे भाई के बीच गहरी दोस्ती थी। आरोपी आकाश के छोटे भाई ने एक किशोरी को इंस्टाग्राम में टिप्पणी कर दी, अपने दोस्त की करतूत की जानकारी घायल नाबालिग  पीड़िता के पिता को दी थी। उन्होंने आकाश के भाई को फटकार लगाई थी। इस बात को लेकर दोस्ती में दरार आ गई। घटना के बाद से आकाश और उसके छोटे भाई मौके की तलाश में थे। उन्होंने पुरानी रंजिश को लेकर नाबालिग पर हमला किया था। वहीं पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुटी है।

ये भी पढ़ें...

error: Content is protected !!