होम

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

तेल टैकंर ने मारी टक्कर, कार में 3 जिंदा जले, दिल्ली-जयपुर हाइवे पर दर्दनाक हादसा

गुरुग्राम

दिल्ली-जयपुर राजमार्ग पर धनतेरस की आधी रात बड़ा हादसा हुआ है। गुरुग्राम के सिद्धरावली गांव के पास एक तेल टैंकर ने एक कार और एक पिकअप वैन को टक्कर मार दी। इस घटना में चार लोगों के मारे जाने की सूचना है। बिलासपुर पुलिस स्टेशन के जांच अधिकारी विनोद कुमार के अनुसार, जयपुर से आ रहे एक तेल टैंकर ने डिवाइडर तोड़ दिया और एक कार को टक्कर मार दी। पुलिस ने कहा कि अंदर सवार यात्री जयपुर जा रहे थे। टक्कर इतनी भीषण थी कि टक्कर के बाद कार के अंदर सीएनजी सिलेंडर होने से उसमें आग लग गई। कार के अंदर बैठे तीन लोग जल गए। वहीं पुलिस ने आगे बताया कि कार को टक्कर मारने के बाद तेल टैंकर राजमार्ग पर एक पिकअप वैन से टकरा गया, जिससे वैन के चालक की मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस ने कहा, 'हमें दिल्ली-जयपुर राजमार्ग पर हुई दुर्घटना के बारे में जानकारी मिली। जब हम मौके पर पहुंचे, तो हमने पाया कि एक कार आग से जल गई थी और तीन लोगों की मौत हो गई थी। बाद में, हमने यह भी पाया कि तेल टैंकर एक पिकअप वैन से टकरा गया था, जिसके कारण वैन के चालक की मौके पर ही मौत हो गई।'

ड्राइवर हुआ फरार

पुलिस ने बताया कि घटना के बाद तेल टैंकर का ड्राइवर फरार हो गया। पुलिस ने टैंकर को जब्त कर लिया है। मामले में एफआईआर भी दर्ज कर ली गई है और आगे की जांच जारी है। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है।

ये भी पढ़ें...

error: Content is protected !!