होम

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

आज होगा जारी भाजपा का संकल्प पत्र, सीएम शिवराज बोले- हम ही हैं जो कहते हैं वो करते हैं

भोपाल

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधानसभा चुनाव के लिए दिवाली से एक दिन पहले प्रदेश की जनता के लिए अपनी सौगातों का पिटारा खोलेगी। शनिवार को 12.30 बजे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान,  प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, केन्द्रीय मंत्री व प्रदेश चुनाव सह प्रभारी अश्विनी वैष्णव, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, पार्टी रार्ष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, वीरेन्द्र खटीक, प्रहलाद पटेल,  फग्गन सिंह कुलस्ते, प्रदेश शासन के गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा, प्रदेश महामंत्री व सांसद कविता पाटीदार,संकल्प पत्र समिति के संयोजक जयंत मलैया की उपस्थिति में करेंगे। इस संकल्प पत्र में गरीब कल्याण की योजनाओं पर फोकस होने की बात कही जा रही है। इसमें युवा, महिला, बुजुर्ग, किसान समेत आदिवासियों के लिए नई घोषणाएं भाजपा कर सकती है। 

 

शिवराज बोले-संकल्प पत्र प्रदेश को आगे ले जाने वाला हमारा विजन है
इस अवसर पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक बयान जारी कर कहा कि आज भारतीय जनता पार्टी का संकल्प पत्र जारी हो रहा है। हमने जो कहा सो किया, एक समृद्ध और विकसित मध्यप्रदेश का और जनता के कल्याण का रोड मैप होता है, संकल्प पत्र। उन्होंने कहा कि अभी हमने इस कार्यकाल में संकल्प पत्र के अतिरिक्त भी लाडली बहना जैसी योजना , सीखो कमाओ योजना भी अतिरिक्त रूप से बनाई। लेकिन आज जो संकल्प पत्र आएगा वो मध्यप्रदेश को विकास और समृद्धि के पथ पर और आगे ले जाने का हमारा विजन है। मुख्यमंत्री ने कहा कि इंफ्रास्ट्रक्चर हो, निवेश हो, विकास हो, रोजगार हो, टूरिज्म, ग्रामीण और शहरी विकास हो या समाज के हर वर्ग का कल्याण हो, किसान हो गरीब हो, माताएं बहनें, बेटी बेटा या कमजोर वर्ग हो सबके कल्याण को ध्यान में रखते हुए एक विजन जो भारतीय जनता पार्टी का है, वो विजन आज हम प्रस्तुत करेंगे और फिर उसको पूरा करने के लिए जुट जाएंगे। शिवराज ने कहा कि हमने पहले जो वादे किए वो पूरे किए और जो हम कह रहे हैं वो पूरे करेंगे क्योंकि हम ही हैं जो कहते हैं वो करते हैं।

कांग्रेस ने जनता को दिए है यह वचन 
मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने 17 अक्टूबर को अपना वचन पत्र जारी किया है। 116 पेज के वचन पत्र में कांग्रेस ने महिला, किसान, युवा, कर्मचारी से लेकर हर वर्ग को साधा है। कांग्रेस ने 101 गारंटियां भी दी है। इसके साथ ही सात सेक्टर किसान, युवा, महिला, आस्था, सामाजिक न्या, कर्मचारी और परिवार में बांटा गया है। कांग्रेस ने कर्मचारियों के लिए पुरानी पेंशन योजना 2005 ओपीएस प्रारंभ करने का वादा किया है। 

प्रदेश में 17 नवंबर को मतदान 
बता दें मध्य प्रदेश की 230 सीटों पर चुनाव हो रहे है। सभी सीटों पर 17 नवंबर को एक ही चरण में मतदान होगा। वहीं, तीन दिसंबर को मतगणना के सथ ही चुनाव परिणाम आएंगे। सभी राजनीतिक दलों मतदाताओं को रिझाने के लिए जोर लगा रहे है। दोनों ही प्रमुख दलों के नेता एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा निशाना साध रहे हैं। 

ये भी पढ़ें...

error: Content is protected !!