होम

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

द आर्चीज का ट्रेलर आउट, 60 के दशक की कहानी में लगा प्यार और दोस्ती का तड़का

द आर्चीज का ट्रेलर आउट, 60 के दशक की कहानी में लगा प्यार और दोस्ती का तड़का

मुंबई
काफी समय से दर्शकों को फिल्म द आर्चीज का इंतजार है। यह इसलिए भी सुर्खियों में है, क्योंकि इसके जरिए न सिर्फ शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान फिल्मी दुनिया में कदम रख रही हैं, बल्कि श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर भी बॉलीवुड में अपनी शुरुआत कर रही हैं, वहीं अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा की भी यह पहली फिल्म है।

फिल्म के पोस्टर, टीजर और गाने के बाद अब इसका ट्रेलर रिलीज हो गया है।ट्रेलर देख ऐसा लगेगा जैसे आप 60 के दशक में चले गए हों। कलाकारों के कपड़ों से लेकर उनके हेयरस्टाइल तक को रेट्रो लुक दिया गया है।फिल्म में सुहाना, अगस्त्य और खुशी के बीच लव ट्राएंगल देखने को मिल रहा है, वहीं अभिनय के मामले में अगस्त्य सबसे ज्यादा प्रभावित करते हैं।

इसमें दोस्तों की मस्ती से लेकर, डांस और कुछ दुखभरे पल भी हैं, जो कहानी को दिलचस्प बनाते हैं। फिल्म का संगीत सुनने में अच्छा लगता है।द आर्चीज का निर्देशन जोया अख्तर ने किया है। इसमें आर्ची एंड्रयूज के किरदार में अगस्त्य, वेरोनिका लॉज के रूप में सुहाना खान, बेट्टी कपूर के किरदार में खुशी कपूर, जुगहेड जोन्स के रोल में मिहिर आहूजा, रेगी मेंटल के रूप में वेदांग रैना और एथेल मुग्स की भूमिका में अदिति सहगल शामिल हैं।फिल्म की कहानी कॉमिक बुक द आर्चीज के किरदार आर्ची एंड्रयूज और उसके दोस्तों पर आधारित है।यह फिल्म 7 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर आएगी।जोया ने बताया कि सभी 6 सितारे द आर्चीज से ही अपनी शुरुआत कर रहे हैं। ऐसे में उन्हें फिल्म की तैयारी के लिए कॉमिक्स पढऩे से लेकर 60 के दशक के संगीत सुनने और कई वर्कशॉप से गुजरना पड़ा।

 उन्होंने कहा, उन्होंने कॉमिक्स पढ़़ी। मैंने उन्हें उस समय की फिल्में और गाने भी दिखाए। उन्होंने एक्टिंग वर्कशॉप, डांस वर्कशॉप, सिंगिंग वर्कशॉप के साथ स्केटिंग, स्विमिंग और साइक्लिंग भी की। उन्हें कैमरे की बारीकियों के बारे में भी बताया।जोया ने 2009 में फिल्म लक बाई चांस से बॉलीवुड में अपने निर्देशन करियर की शुरुआत की थी और इसके लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ निर्देशक का फिल्मफेयर पुरस्कार मिला था।

 वह जिंदगी न मिलेगी दोबारा और गली बॉय जैसी शानदार फिल्मों का निर्देशन कर चुकी हैं।सुहाना द आर्चीज के बाद जाने-माने निर्देशक सुजॉय घोष की एक थ्रिलर फिल्म में नजर आने वाली हैं, जिसमें उनके पिता भी उनके साथ नजर आएंगे। हालांकि, फिल्म में शाहरुख की भूमिका उतनी बड़ी नहीं होगी।

दूसरी ओर निर्देशक श्रीराम राघवन की फिल्म इक्कीस के लिए वरुण धवन के बाद अब अगस्त्य का नाम तय हो चुका है, वहीं खुशी को आमिर खान के बेटे जुनैद खान के साथ तमिल फिल्म लव टुडे के हिंदी रीमेक में देखा जाएगा।

यश कुमार की फिल्म डीएफओ का फर्स्ट लुक रिलीज

मुंबई
 भोजपुरी सिनेमा के जानेमाने अभिनेता यश कुमार की आने वाली फिल्म डीएफओ का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है। फिल्म डीएफओ में यश कुमार एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आने वाले हैं, जो फिल्म के फर्स्ट लुक में भी देखने को मिल रहा है। इस फिल्म के निर्माता वेणुगोपाल के ठक्कर, अमित गुप्ता और अखिलेश सिंह हैं। फिल्म के लेखक -निर्देशक अजय सिंह है और सह निर्माता विक्की यादव है।

वहीं फिल्म के फर्स्ट लुक को लेकर यश कुमार ने कहा कि डीएफओ एक बेहतरीन फिल्म होने वाली है। इसके लिए मैंने खूब तैयारी भी की थी। फिल्म की कहानी दर्शकों को रोमांच की ऊंचाइयों पर लेकर जाएगी। मैं खुद को लकी मानता हूं कि मुझे ऐसी स्क्रिप्ट के साथ काम करने का मौका मिला है। यह फिल्म अपने बिहार की माटी की है और इससे बिहार के लोग कनेक्ट कर पाएंगे।

फिल्म में बहुत कुछ ऐसा है जो दर्शकों के बीच उत्सुकता पैदा करेगी, लेकिन अभी उसे पर से पर्दा हटाना उचित नहीं होगा। लेकिन इतना जरूर कहूंगा कि फिल्म डीएफओ हर किसी को देखना चाहिए। भोजपुरी सिनेमा के इतिहास में ऐसी फिल्में एक ट्रेंड सेट करती हैं। मुझे भरोसा है कि हमारे दर्शकों को हमारी फिल्म पसंद आएगी और वह इसे खूब प्यार और आशीर्वाद देंगे। कैप्टन वीडियो प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत और प्रोवाइड प्रोडक्शन की फिल्म डीएफओ के संगीतकार साजन मिश्रा हैं। फिल्म के गीतकार शेखर मधुर और धर्म हिंदुस्तानी हैं।

19 अप्रैल 2024 को रिलीज होगी राजकुमार राव- जाह्नवी कपूर की फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही

मुंबई
 बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव और अभिनेत्री जाह्नवी कपूर की आने वाली फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही 19 अप्रैल 2024 को रिलीज होगी। जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव की फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' लंबे समय से अपनी रिलीज को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। अब इस फिल्म की रिलीज डेट सामने आ गई है। शरण शर्मा के निर्देशन में बनी इस फिल्म का निर्माण धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले किया जा रहा है।

 करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम और एक्स पर इस फिल्म का नया पोस्टर जारी करते हुए, इसकी रिलीज डेट का एलान भी कर दिया है। धर्मा प्रोडक्शन ने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा 'दो दिल एक सपने का पीछा कर रहे हैं और यह बिल्कुल पिच-एर परफेक्ट है। 19 अप्रैल, 2024 को सिनेमाघरों में आने वाली 'मिस्टर एंड मिसेज माही' के लिए मैदान तैयार है'।

 

 

ये भी पढ़ें...

error: Content is protected !!