होम

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

मल्लिकार्जुन खरगे का भाजपा पर हमला, कहा- पब्लिक सेक्टर को हड़प रही मोदी सरकार

कोरबा.

विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होने में एक सप्ताह का समय बाकी रह गया है। इसके बीच प्रमुख राजनीतिक दल अपने स्टार प्रचारकों के माध्यम से मतदाताओं तक बात पहुंचाने में लगे हुए हैं। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे इसी सिलसिले में कोरबा जिले के दौरे पर पहुंचे। कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने जनसभा को संबोधित किया।

बाकी मोगरा में कोरबा जिले के कांग्रेस प्रत्याशियों के पक्ष में आमसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने अपनी बात रखी और बताया कि कोरबा में जो उद्योग स्थापित हुए हैं, वह पंडित जवाहरलाल नेहरू के समय के हैं। मल्लिकार्जुन खरगे ने यह भी कहा कि देश में 140 करोड़ रुपये लोगों के पास जो मोबाइल हैं, वह भी राजीव गांधी की देन है। उनके समय में ही कंप्यूटर की शुरुआत हुई। दूसरी और पब्लिक सेक्टर को बचाने के बजाय उन्हें हड़पने का काम केंद्र सरकार के द्वारा किया जा रहा है। कांग्रेस अध्यक्ष ने इस बात को लेकर भी प्रधानमंत्री पर हमला बोला कि लंबे समय तक गुजरात के मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री रहने के बावजूद अहमदाबाद जैसे इलाके में बच्चों की मौत की दर काफी ज्यादा है। बाकी मोगरा में कांग्रेस की सभा के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी और राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल पुरुषोत्तम कंवर सहित पदाधिकारी और कार्यकर्ता उपस्थित थे, जिन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष का स्वागत किया। सभा में बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता और नागरिक उपस्थित रहे।

कोरिया में कांग्रेस की जनसभा को किया संबोधित
कोरिया जिले के चरचा में गुरुवार दोपहर कांग्रेस की एक जनसभा का आयोजन किया गया था। इस जनसभा में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के साथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज, कुमारी शैलजा समेत कई दिग्गज मौजूद रहे। इस मौके पर मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी लोगों को आपस में लड़ने का काम करती है, जबकि कांग्रेस पार्टी गरीबों को आगे बढ़ाने के लिए काम कर रही है।

ये भी पढ़ें...

error: Content is protected !!