होम

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

जिलेभर में 32 नाकों पर दिन-रात चेकिंग, हर आने-जाने वाले व्यक्ति की हो रही जांच

उज्जैन
 विधानसभा चुनाव के नजदीक आते ही पुलिस ने पूरे जिले की सीमा सील कर दी है। जिलेभर में 32 नाकों पर दिन-रात आने-जाने वाले लोगों पर नजर रखी जा रही है। चुनाव के दौरान लोगों को प्रलोभन देने के लिए रुपये, शराब व अन्य वस्तु बांटने वालों पर सख्त कार्रवाई की जा रही है। महिदपुर में सुरक्षाबलों ने  दो युवकाें से 16 लाख रुपये जब्त किए हैं। अब तक करीब चार करोड़ रुपये की नकदी व साेने-चांदी के जेवरात जब्त किए जा चुके हैं।

मतदान की तारीख नजदीक आते ही जिले में पुलिस सतर्क हो गई है। आगर रोड, इंदौर रोड, मक्सी, देवास, बड़नगर, उन्हेल मार्ग के अलावा जिले की सीमा जहां-जहां अन्य जिलों से लगती है वहां पुलिस व सुरक्षा बलों ने प्रत्येक वाहनों की चेकिंग शुरू कर दी है।

जिले के ऐसे 32 स्थानों को चिन्हित किया गया है जहां से अन्य जिलों से उज्जैन जिले में प्रवेश करते हैं। इन पॉइंट पर दिन-रात पुलिस बल तैनात किया गया है। सभी लोगों को जांच के बाद ही जिले में प्रवेश दिया जा रहा है। पुलिस बल अवैध शराब, मादक पदार्थ, अवैध रूप से नकद ले जाने वाले लोगों पर नजर रख रही है।

गुरुवार को महिदपुर रोड के डूंगारिया फंटा में चेकिंग के दौरान बाइक चालक सुरेश सेन उम्र 26 वर्ष निवासी तरनोद महिदपुर रोड से 15 लाख रुपये तथा अंतिम पाटीदार निवासी कराड़िया रतलाम से दो लाख रुपये जब्त किए हैं। पुलिस ने अब तक करीब चार करोड़ रुपये की नकदी व सोने-चांदी के जेवरात जब्त कर चुकी है।

ये भी पढ़ें...

error: Content is protected !!