होम

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

भोपाल का युवक दमोह के होटल के कमरे में फंदे पर लटका मिला, चार दिन पुरानी है लाश

दमोह

दमोह कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत कचोरा मार्केट के पास सत्कार लॉज के कमरा नंबर 23 में गुरुवार रात एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की। हैरानी की बात यह है कि चार दिन से मृतक फांसी पर लटका रहा, लेकिन लॉज संचालक ने रूम चेक नहीं कराया जबकि रूम से बदबू आती रही और आसपास के लोग परेशान होते रहे।

जानकारी के अनुसार लॉज के कमरा नंबर 23 में जिस युवक का शव लटका मिला है उसकी पहचान भोपाल कृष्णा नगर निवासी चेतन राम पिता अशोक कुमार ठाकरे 39 के रूप में की गई है। युवक 6 नवंबर की दोपहर 3:10 पर होटल में ठहरने आया था गुरुवार को होटल में दुर्गंध आने पर उसका शव बरामद हुआ।

बताया जा रहा है कि होटल में काफी बदबू आ रही थी, इसकी शिकायत मैनेजर से की गई। मैनेजर रहीमुद्दीन द्वारा साफ सफाई करवाई गई और चूहा मरा होने के शक पर खोज करवाई गई। लेकिन जब बदबू नहीं गई तो कमरा नंबर 23 खुलवाने का प्रयास किया गया। लेकिन जब कमरा नहीं खुला तो पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने रात 10 बजे मौके पर पहुंचकर कमरा खुलवाया तो युवक का शव सड़ी अवस्था में फंदे से लटका मिला। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। बताया गया कि युवक इलेक्ट्रिक का प्राइवेट काम करता था।

 

ये भी पढ़ें...

error: Content is protected !!