होम

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

बीजेपी विधायक बृजमोहन अग्रवाल पर हमला, कांग्रेस ने बताया ढोंग

रायपुर.

रायपुर दक्षिण से सात बार के विधायक बृजमोहन अग्रवाल के ऊपर बदमाशों ने जानलेवा हमला किया। खुलेआम बदमाशों ने उनका कॉलर पड़कर उनसे मारपीट का प्रयास किया। इस दौरान भाजपा के कार्यकर्ताओं ने उन्हें बचाकर एक मदरसे में छिपाकर रखा। इस दौरान मदरसे में मौजूद लोगों और कार्यकर्तों ने उनके कुशल क्षेम के लिए कामना की। मामले को लेकर भाजपा के कार्यकर्ताओं में भारी आक्रोश है।

भाजपा कार्यकर्ता सिटी कोतवाली थाना पहुंचकर धरने पर बैठ गए हैं। भाजपा विधायक बृजमोहन अग्रवाल खुद भी धरने पर बैठे हुए हैं और मांग की है कि जब तक आरोपी गिरफ्तार नहीं हो जाते तब तक धरना खत्म नहीं करेंगे। अब देखने वाली बात यह होगी कि इस मामले में पुलिस और भूपेश सरकार क्या कारवाई करती है। साथ ही बृजमोहन अग्रवाल का आरोप है कि रायपुर के मेयर एजाज ढेबर के समर्थकों ने उनके ऊपर हमला किया है। यह सब कांग्रेस सरकार के इशारे पर किया गया है।
कांग्रेस ने कहा- नौटंकी कर रहे हैं भाजपा विधायक ———-
भाजपा नेता बृजमोहन अग्रवाल की ओर से अपने ऊपर हमले के दावों को कांग्रेस ने झूठा करार दिया है। प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि उनके ऊपर कोई हमला नहीं हुआ है। यह चुनाव हारते हुये प्रत्याशी की नई नौटंकी है। बृजमोहन अग्रवाल का सारा चुनावी मैनेजमेंट महंत रामसुंदर दास की सरलता और निश्छलता के सामने फेल हो गया है। वहीं मुख्यमंत्री बघेल ने इस पूरे मामले को प्रायोजित बताया है। बृजमोहन अग्रवाल का दक्षिण से चुनाव हारना तय है, दक्षिण की जनता ने अबकी बार बृजमोहन से छुटकारा पाने का मन बना लिया है। दक्षिण से कांग्रेस के प्रत्याशी महंत रामसुदंर दास सरल सहज और सहृदयी संत है। वे छत्तीसगढ़ के सबसे बड़े धर्म गुरू है। उनकी मृदुभाषी आचरण से रायपुर दक्षिण विधानसभा क्षेत्र बीवी के मतदाता उन्हें हाथों हाथ ले रहे, क्षेत्र के महिला, पुरूष सभी महंत जी की जीत सुनिश्चित करने के लिये प्रतिबद्ध है। दक्षिण क्षेत्र में ही मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की चुनाव प्रचार कार्यक्रम भी था। मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में उमड़े जनसैलाब महंत रामसुंदर दास को मिल रहे जनसमर्थन से बृजमोहन अग्रवाल बौखला गये है। बौखलाहट में वे सहानुभूति पाने नौटंकी कर रहे है। शुक्ला ने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी महंत रामसुंदर दास की लोकप्रियता के सामने बृजमोहन और भाजपा अपना पसंदीदा सांप्रदायिकता का गंदा खेल भी नहीं खेल पा रही है तो क्षेत्र में तनाव पैदा करने की नीयत से वे हमले की झूठी कहानी गढ़ रहे हैं। अबकी बार बृजमोहन की कोई नौटंकी नहीं चलने वाली दक्षिण से उनकी विदाई तय है।

ये भी पढ़ें...

error: Content is protected !!