होम

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

दिसंबर से ‘वॉर 2’ की शूटिंग पर जुटेंगे ऋतिक रौशन

दिसंबर से ‘वॉर 2’ की शूटिंग पर जुटेंगे ऋतिक रौशन

मुंबई
 बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रौशन दिसंबर से ‘वॉर 2’ की शूटिंग पर जुटेंगे। ऋतिक रौशन ने हाल ही में उन्होंने सिद्धार्थ आनंद की ‘फाइटर’ की शूटिंग पूरी की है। ऋतिक ने अब अयान मुखर्जी निर्देशित ‘वॉर 2’ की शूटिंग शुरू कर दी है।उन्होंने मेकर्स के साथ एक प्रोमो शूट किया है। हालांकि, वह पूरी तरह से दिसंबर में इस पर जुटेंगे। नवंबर तक वे फिल्म ‘फाइटर’ के पोस्ट प्रोडक्शन का काम कंप्लीट करेंगे। इस प्रोमो शूट में अभी सिर्फ ऋतिक के ही शॉट लिए गए। जूनियर एनटीआर के शॉट बाद में लिए जाएंगे। एनटीआर इन दिनों साउथ में अपने किसी प्रोजेक्ट की शूटिंग में बिजी हैं।दिसंबर एंड से टीम अबु धाबी का रुख करेगी। वहां दो हफ्ते तक इसकी शूटिंग होगी।वॉर का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया था, वहीं वॉर-2 का डायरेक्शन अयान मुखर्जी कर रहे हैं।

सिंघम अगेन से करीना कपूर का फर्स्ट लुक रिलीज

मुंबई
 बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर की आने वाली फिल्म सिंघम अगेन से उनका फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है। रोहित शेट्टी जल्द ही अपनी फेमस कॉप यूनिवर्स की फिल्म सिंघम फ्रेंचाइजी का तीसरा पार्ट 'सिंघम अगेन' लेकर आने वाले हैं। सिंघम अगेन में अजय देवगन की मुख्य भूमिका होगी। फिल्म सिंघम अगेन में अक्षय कुमार और रणवीर सिंह की कैमियो भूमिका है।

इस फिल्म से करीना कपूर का फर्स्ट लुक रोहित शेट्टी ने सोशल मीडिया अकाउंट पर करीना का लुक जारी किया है। तस्वीर में करीना कपूर जख्मी हालत में, हाथों में गन थामीं हुई बेहद इंटेंस नजर आई हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए रोहित शेट्टी ने लिखा, मिलिए सिंघम की ताकत अवनि बाजीराव सिंघम से। हमने सबसे पहले 2007 में साथ काम किया था।

अब तक 3 ब्लॉकबस्टर हो चुकी हैं। गोलमाल रिटर्न्स, गोलमाल 3, सिंघम रिटर्न्स और अब हम चौथे प्रोजेक्ट में काम कर रहे हैं…सिंघम अगेन। 16 साल का लंबा एसोसिएशन। कुछ नहीं बदला, बेबो आज भी वही है, सिंपल, स्वीट और हार्डवर्किंग। करीना कपूर ने भी अपना लुक रिवील करते हुए लिखा है, अब समय आ गया है…कॉप कविता #सिंघमअगेन के साथ फिर से फोर्स में शामिल होने का फिल्म 'सिंघम 3' में अजय देवगन,करीना कपूर, दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ नजर आएंगे।

सलमान खान की टाइगर 3 में होंगे 12 एक्शन सीक्वेंस, मनीष शर्मा ने खुद किया खुलासा

मुंबई
 यशराज फिल्म्स के स्पाई यूनिवर्स की आगामी फिल्म टाइगर 3 का दर्शक को बेसब्री से इंतजार है।सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी अभिनीत यह फिल्म 12 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए एकदम तैयार है। फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है और इसका पहला शो दुनियाभर में सुबह 7 बजे से शुरू होगा। अब इस बीच टाइगर 3 के निर्देशक मनीष शर्मा ने खुलासा किया कि फिल्म में कुल 12 एक्शन सीक्वेंस होंगे।

 मनीष ने टाइगर 3 की तुलना हॉलीवुड एक्शन फिल्मों से की है। उन्होंने बताया, फिल्म टाइगर 3 में हॉलीवुड फिल्मों जैसा एक्शन देखने को मिलेगा। इसमें 12 अद्भुत एक्शन सीक्वेंस होंगे, जो आपको अपनी सीट से बांधे रखेंगे। उम्मीद है कि दर्शक सलमान, इमरान और कैटरीना को एक्शन करते हुए गर्व महसूस करेंगे।उन्होंने आगे कहा, यह टाइगर और जोया की कहानी है। भारत की सबसे बड़ी एक्शन जोड़ी, दांव बड़ा है तो कार्रवाई भी बड़ी होनी चाहिए।

टाइगर 3 को दिवाली के खास मौके पर हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज किया जाएगा।इसमें शाहरुख खान मेहमान की भूमिका में नजर आएंगे।ऐसी चर्चा है कि फिल्म में ऋतिक रोशन का भी कैमियो होगा। हालांकि, इस खबर की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।लंबे समय बाद दिवाली पर सलमान की फिल्म रिलीज हो रही है। पिछली बार 2015 में उनकी फिल्म प्रेम रतन धन पायो दिवाली पर आई थी।

 

ये भी पढ़ें...

error: Content is protected !!