होम

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

फैंस को मिलेगा बड़ा सरप्राइज, 21 नवंबर से पहले ही ओटीटी पर रिलीज होगी थलपति विजय की लियो!

फैंस को मिलेगा बड़ा सरप्राइज, 21 नवंबर से पहले ही ओटीटी पर रिलीज होगी थलपति विजय की लियो!

मुंबई
 साउथ सुपस्टार थलापति विजय की फिल्म लियो नें बॉक्स ऑफिस धमाल मचा रखा है.रिलीज होने के बाद भी फिल्म को लेकर फैंस के बीच काफी तगड़ा क्रेज देखने को मिल रहा है. ये फिल्म 19 अक्टूबर को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म ने अपनी ताबड़तोड़ कमाई से कई रिकोर्ड्स कायम किए. वहीं, अब फिल्म ओटीटी पर रिलीज होने वाली है, लेकिन इसकी रिलीज डेट प्रीपोन्ड हो गई है.दरअसल, सिनेमाघरों में गर्दा उड़ाने के बाद अब लियो ओटीटी पर धमाल मचाने के लिए तैयार है. कुछ दिन पहले खबर आई थी फिल्म 21 नवंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफिल्क्स पर रिलीज होने जा रही है.

लेकिन अब मिली इंडिया डॉट कॉम में छपी रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म इससे पहले ही ओटीटी पर रिलीज होने वाली है. इस रिपोर्ट के मुताबिक थलापति विजय की लियो 21 के बजाए 16 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर होगी. हालांकि, अभी इसकी कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है.इस खबरे के बाद ये कह सकते हैं कि अगर ये सच हुआ तो थलापति के फैंस के लिए ये किसी सरप्राइज के कम नहीं होगा. बता दें कि, इस फिल्म को लोकेश कंगाराज ने डायरेक्ट किया है.

फिल्म में थलापति विजय के साथ ही संजय दत्त,त्रिशा, गौतमम वासुदेव मेमन, मिस्किन,मडोना सेबेस्टन जैसे कई स्टार्स नजर आए हैं. फिल्म की कहानी और भरपूर एक्शन के दर्शकों ने काफी पसंद किया है. ये फिल्म रिलीज के 6 दिन में ही 500 करोड़ पार करने वाली पहली तमिल फिल्म बन गई है. फिल्म को लेकर क्रिटिक्स और दर्शकों की तरफ से काफी अच्छा रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा है.

पिप्पा के लिए ईशान खट्टर ने असल टैंक पर की शूटिंग, युद्ध में हुआ था इस्तेमाल

मुंबई
 ईशान खट्टर की फिल्म पिप्पा चर्चा में है। फिल्म की रिलीज काफी समय से अटकी हुई थी। आखिरकार निर्माताओं ने फिल्म को सीधा ओटीटी पर जारी करने का फैसला लिया।फिल्म 10 नवंबर को अमेजन प्राइम वीडियो पर आएगी।पिप्पा 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध की पृष्ठभूमि पर बनी है। क्या आप जानते हैं कि पिप्पा इस युद्ध में इस्तेमाल हुए एक टैंक का नाम था? फिल्म की शूटिंग इसी टैंक के साथ की गई है।निर्देशक राजा कृष्ण मेनन ने पिप्पा टैंक के बारे में बताया।फिल्म का नाम भारतीय सेना के टैंक पीटी-76 से लिया गया है। पीटी-76 को पिप्पा भी कहा जाता था।

यह टैंक जमीन और पानी दोनों पर चलाया जा सकता था।सामान्य भाषा में इसे एक टिन के डब्बे की तरह समझ सकते हैं, जो पानी पर आसानी से तैर सकता है। इस टैंक ने बांग्लादेश की आजादी में अहम भूमिका निभाई थी।मेनन ने कहा, हमें एक टैंक मिला था, जो असली पीटी-76 था। वह काम नहीं करता था। उसकी मरम्मत करने में 8 महीने लगे। उसे चालू हालत में किया गया। फिल्म का बड़ा हिस्सा इसी टैंक पर शूट किया गया था।

असली टैंक के अलावा प्रोडक्शन टीम ने 6-7 महीने में उसके जैसे दिखने और तैरने वाले अन्य टैंक का निर्माण किया। बनाने के बाद उनकी जांच भी की गई थी।ईशान ने बताया कि पानी पर तैरते असल टैंक पर शूटिंग करना यादगार अनुभव था। उन्होंने बताया कि आखिरी शॉट के दौरान ही यह टैंक खराब हो गया था।उन्होंने बताया, जब हमें आखिरी शॉट लेना था, यह खराब हो गया, इससे धुआं निकलने लगा। मैं इस टैंक पर 100 फीट गहरी झील के बीचों-बीच था।

युद्ध में शामिल जवान, मंडाला साहब इसे चला रहे थे। उन्होंने कहा कि इसका तो हो गया। इसके बाद हमें वापस आना पड़ा।पिप्पा की कहानी ब्रिगेडियर बलराम सिंह मेहता की किताब द बर्निंग चाफीज पर आधारित है, जिसमें 1971 में भारत और पाकिस्तान के बीच हुए युद्ध को दिखाया जाएगा।ईशान कैप्टन मेहता की भूमिका में दिखाई देंगे। फिल्म में उनके साथ मृणाल ठाकुर नजर आएंगी।रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म की शूटिंग में करीब 75 करोड़ रुपये खर्च हुए थे। यह तय बजट से अधिक था, ऐसे में निर्माताओं ने इसे ओटीटी पर जारी करना बेहतर समझा।

 

सुष्मिता सेन की आर्या 3 का पहला गाना रिलीज

मुंबई
बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन इन दिनों अपनी वेब सीरीज आर्या 3 को लेकर खबरों का हिस्सा बनी हुई हैं, जो आर्या की तीसरी किस्त है।इसका प्रीमियर 3 नवंबर को डिज्नी+ हॉटस्टार पर हो चुका है। इसमें उनकी अदाकारी की खूब प्रशंसा हो रही है।अब आर्या 3 का पहला गाना शेरनी आई रिलीज हो चुका है, जिसे राजा कुमारी ने अपनी आवाज दी है।गाने के बोल कुमारी ने स्वेता राव, करण पांडव, सोहन कोगेकर के साथ लिखे हैं।

डिज्नी+ हॉटस्टार ने अपने आधिकारिक एक्स हैंडल पर शेरनी आई गाना साझा किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, पंजे निकालने का वक्त आ गया है। आर्या वापस आ गई है और वह यहां राज करने आई है।आर्या 3 में सुष्मिता अपने बच्चों की सुरक्षा के लिए दुनिया से भिड़ती दिखाई दे रही हैं।इसका निर्देशन राम माधवानी ने किया है।इसमें चंद्रचूड़ सिंह, सिकंदर खेर, नमित दास, मनीष चौधरी, सुगंधा गर्ग जैसे कलाकार भी हैं।

आर्या में किरदार को निभाने वाली सुष्मिता सेन अपने किरदार से कम ताकतवर नहीं हैं, एक घातक स्वास्थ्य संकट के बाद, सुष्मिता वापस आर्या सरीन के स्थान पर आ गई हैं।

शो के सेट पर लौटने के बारे में बात करते हुए सुष्मिता ने कहा, मुझे काम पर वापस जाने की इच्छा हो रही थी और मेरा मानना है कि आप जितनी देर तक बैठकर किसी स्थिति के बारे में सोचते हैं, आप उसे खुद पर हावी होने का मौका देते हैं।आगे बढऩे का यही एकमात्र तरीका है। जीवन की किसी भी चुनौती को पार करते हुए आगे बढ़ते रहना है और आगे बढऩे के लिए मुझे बस अपने डॉक्टर से हरी झंडी चाहिए थी।

पूर्व मिस यूनिवर्स ने कहा, पहले, मैंने नहीं सोचा था कि दिल का दौरा पडऩे के ठीक एक महीने बाद एक्शन दृश्यों की शूटिंग संभव है, लेकिन मुझे अपनी टीम पर काफी भरोसा था।सुष्मिता ने आगे कहा, सेट पर लौटने का मेरा आत्मविश्वास इस बात से उपजा कि जब भी मुझे किसी भी समय सहायता की आवश्यकता होती है, चाहे वह लोग हों या चिकित्सा सहायता, हमारे पास अस्पताल की पूरी व्यवस्था थी, डॉक्टर, एम्बुलेंस और सब कुछ तैयार था।तीसरे सीजन में, आर्या की नजर नशीली दवाओं की आपूर्ति और परिवहन पर है, लेकिन इला अरुण उसे रोक लेती है, जो खुद इस काम से जुड़ी हुई हैं।

 

ये भी पढ़ें...

error: Content is protected !!