होम

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

हिंदू लड़की को केबिन में ले जाकर करने लगा गंदा काम, सैलून में पकड़ा गया शाहरुख

नई दिल्ली
एक 17 साल की हिंदू लड़की अपनी मां के साथ रविवार को जावेद हबीब सैलून में बाल कटाने गई। वहां शाहरुख शाह (24) ने नाबालिग लड़की का हेयर कट किया और फिर फेशियल के बहाने उसे एक अलग केबिन में ले गया। आरोपी केबिन में लड़की के साथ गंदा काम करने लगा। यह गुजरात के सूरत शहर का मामला है। पुलिस ने आरोपी शाहरुख को पकड़ लिया है। उसपर पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

गलत जगह करने लगा टच
'देश गुजरात' की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि रविवार को नाबालिग युवती अपनी मां के साथ सैलून गई थी। हेयर कट कराने के बाद उसने फेशियल कराने की इच्छा जताई। शाहरुख नाम का ब्यूटीशियन उसे एक अलग केबिन में ले गया। फेशियल करने के दौरान वो युवती के साथ गंदी हरकतें करना लगा। वो उसे इधर-उधर छूने लगा।

नाबालिग लड़की के विरोध करने पर शाहरुख ने गलती से टच होने की बात कही। लेकिन बार-बार को लड़की को गलत जगह छूता रहा। विरोध करने के बावजूद जब वो नहीं रुका तो युवती केबिन से बाहर निकल आई और अपनी मां को पूरी बात बताई। इसके बाद युवती अपनी मां के साथ सैलून से बाहर निकल गई।

लड़की के परिजनों ने पुलिस स्टेशन में इस घटना की शिकायत दर्ज कराई। सूरत पुलिस ने ऐक्शन लिया और जावेद हबीब सैलून में काम कर रहे तीन मेल ब्यूटीशियन को पकड़ लिया। लड़की ने आरोपी शाहरुख की पहचान कर ली है। रिपोर्ट के मुताबिक, शाहरुख का असली नाम मोहम्मद रियाज हसमतुल्लाह शाह है।

पुलिस ने शाहरुख को गिरफ्तार कर लिया है और आईपीसी और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपी उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद का रहने वाला है। जावेद हबीब सैलून में उसे हर महीने 35,000 रुपए सैलरी मिलती थी। पुलिस ने सैलून में काम करने वाले दो अन्य लोगों को भी पकड़ा है।

 

ये भी पढ़ें...

error: Content is protected !!