होम

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

अनन्या पांडे ने किम कार्दशियन संग दिए पोज़

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे इस वक्त हॉलीवुड सिलेब्रिटी किम कार्दशियन के साथ अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल अनन्या ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो उनकी हालिया न्यू यॉर्क टूर की है। हाल ही में अनन्या एक फेमस ब्रैंड के स्टोर लॉन्च पर न्यू यॉर्क पहुंचीं और उस इवेंट में शामिल हुईं जहां किम कार्दशियन, एशले ग्राहम, सेरेना विलियम्स और फ्रीडा पिंटो जैसे कई ए-लिस्ट कलाकार थे।

अनन्या पांडे ने इस इवेंट की कई तस्वीरें और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। अनन्या इस इवेंट में अकेली नहीं बल्कि अपनी छोटी बहन रिसा पांडे के साथ पहुंची थीं। नीले रंग की बॉडीकॉन आउटफिट में अनन्या खूबसूरत लग रही थीं और उनके साथ उनकी बहन रिसा पांडे भी उन तस्वीरों में नजर आईं। अनन्या इन तस्वीरों में हॉलीवुड एक्ट्रेसस को टक्कर देती नजर आ रही हैं।

किम कार्दशियन के साथ अनन्या पांडे
अनन्या के इस पोस्ट में पहली तस्वीर में वह स्टोर पर अकेले पोज देती हुई दिख रही हैं। अगली तस्वीर में उनके साथ किम कार्दशियन के साथ एक छोटी सी क्लिप है जिसमें वह उनके लाथ मीडिया के सामने पोज़ देती दिख रही हैं। यहां उनके साथ स्वारोवस्की क्रिएटिव डायरेक्टर Giovanna Battaglia Engelbert और स्टाइलिस्ट अन्ना डेलो रूसो भी पोज़ देती दिख रही हैं।

अनन्या ने एशले ग्राहम, फ्रीडा पिंटो के साथ पोज दिया
अनन्या और उनकी बहन ने मॉडल एशले ग्राहम के साथ भी एक खूबसूरत पल की झलकियां दिखाई हैं। इस इवेंट में अनन्या और उनकी बहन के साथ टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स भी नजर आईं। एक्ट्रेस कुछ तस्वीरों में जैस्मीन टूकस और फ्रीडा पिंटो के साथ भी दिख रही हैं।

अनन्या बोलीं- मुझे ऐसा लगा जैसे कैंडी स्टोर में बच्चा हो
इन सभी तस्वीरों को शेयर करते हुए अनन्या ने लिखा, 'न्यू यॉर्क में swarovski स्टोर की ओपनिंग पर ऐसा महसूस हुआ जैसे एक कैंडी स्टोर में कोई बच्चा हो।' उन्होंने ये भी लिखा कि उन खूबसूरत माहौल से वह अभी भी निकल नहीं पा रही हैं।

शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान ने किया कॉमेंट
अनन्या के इस पोस्ट पर उनकी बेस्ट फ्रेंड और शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान ने कॉमेंट किया है। सुहाना ने हार्ट इमोजी शेयर करते हुए लिखा- किलिंग इट। करिश्मा के अलावा करीना ने भी कॉमेंट किया है। करीना ने लिखा- हॉटेस्ट स्टार। शिल्पा शेट्टी ने भी हार्ट इमोजी और नजर न लगने वाली इमोजी शेयर की है।

मलाइका से लेकर मां भावना पांडे ने दिया प्यार और आशीर्वाद
इन सबके अलावा मलाइका अरोड़ा ने उन्हें आशीर्वाद दिया है, आइरा खान ने ट्रिप के वर्थ की बात कही है। इन सबके अलावा अनन्या की मां भावना पांडे ने लिखा है- लव लव लव। फिल्मी सिलेब्रिटीज़ के कॉमेंट्स की बाढ़ सी आ गई है।

ये भी पढ़ें...

error: Content is protected !!