होम

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने करेली के स्टेडियम में विशाल आम सभा को किया संबोधित

कांग्रेस समस्या है,भाजपा समाधान:योगी

कांग्रेस की सत्ता लिप्ता ने देश का नुकसान किया:योगी

भाजपा का संकल्प है गरीब कल्याण और नारी स्वाभिमान:योगी

राहुल समझ गये हैं, केदारनाथ ही उनका असली ठिकाना:योगी

यूपी के सीएम योगी
करेली की जनसभा में बोले,
कांग्रेस के पास लोककल्याण का विजन नहीं, प्रहलादजी को मजबूत कीजिए, विकास में कभी कमी नहीं होगी

नरसिंहपुर,8 नवम्बर। भाजपा के स्टार प्रचारक एवं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज कहा कि कांग्रेस ने देश को सिर्फ समस्याएं दी हैं, जबकि भाजपा ने सतत रूप से समाधान प्रदान किए हैं। भाजपा ने समस्याओं के सहारे सत्ता पाने का षडयंत्र कभी नहीं किया, लेकिन कांग्रेसी यही करते रहे। उन्होंने कहा कि केन्द्रीय मंत्री प्रहलाद पटैल ने कांग्रेस के गुंडाराज और आतंक से जिस तरह संघर्ष किया है, वो प्रेरणादायी है। नंगे पांव ही सड़कों पर निकल पड़ने वाले प्रहलाद जी ने कभी ये नहीं सोचा कि विधायक, सांसद और मंत्री बनना है। श्री योगी करेली में नरसिंहपुर जिले की चारों विधानसभा क्षेत्रों के प्रत्याशियों के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस अवसर पर राज्य सभा सांसद कैलाश सोनी, केन्द्रीय मंत्री प्रहलाद पटैल एवं विधायक जालम सिंह पटैल भाजपा जिलाध्यक्ष इंजी. अभिलाष मिश्रा, विधानसभा प्रत्याशी विश्वनाथ सिंह पटेल महेंद्र नागेश, पूर्व विधायक हाकम सिंह चढ़ार, भैया राम पटेल, नरेश पाठक, जिला पंचायत अध्यक्ष ज्योति निलेश काकोड़िया जनपद अध्यक्ष प्रतिज्ञा परिहार नगर पालिका अध्यक्ष पं. नीरज महाराज सुशीला ममार जिला पंचायत उपाध्यक्ष अनीता ठाकुर जिला महामंत्री ठाकुर राजीव सिंह महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष निशा सोनी नगर पालिका उपाध्यक्ष अनीता नेमा सहित पार्टी पदाधिकारी मौजूद रहे।

भाजपा के पास स्पष्ट विजन

श्री योगी ने कहा कि भाजपा के पास स्पष्ट विजन है। हमें गरीबों का कल्याण और मातृशक्ति के स्वाभिमान की रक्षा के संकल्प को आगे बढ़ाना है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के कारण देश का विभाजन हुआ। कांग्रेस की अति सत्ता लिप्सा न होती तो जो कार्य आज हो रहे हैं, वे पहले भी हो सकते थे, लेकिन कांग्रेस ने कभी देश के बारे में नहीं सोचा। उन्होंने कहा कि लौहपुरुष सरदार वल्लभ भाई पटैल ने 1947 में सोमनाथ मंदिर के विकास की योजना तैयार की, लेकिन प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू ने उसका विरोध किया। उत्तर प्रदेश में जैसे ही डबल इंजन की भाजपा सरकार आई। समस्याओं के समाधान होने लगे। उन्होंने कहा कि मुझे जब पता चला कि राहुल गांधी केदारनाथ मंदिर में दर्शन करने गये हैं तब मुझे लगा कि ये अच्छा है कि राहुल भी समझ गये कि उनके लिए सही रास्ता क्या है। उन्होंने बताया कि जब कांगे्रस की सरकार थी कुछ नहीं किया गया। मप्र में शिवराज सरकार ने महाकाल लोक का भव्य निर्माण कराया। काशी में शिवजी की अनूठी छटा दिखाई दे रही है। विकास की याजनाओं की बात करें तो हाईवे, रेलवे, एम्स की संख्या बढ़ रही है। पर्यटन की दृष्टि से भी हम नई ऊंचाईयों को स्पर्श कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि पांच सौ सालों के संघर्ष के बाद आज वो शुभ दिन आ गया है, जब हम राममंदिर का निर्माण कर रहे हैं और 22 जनवरी को पीएम नरेंद्र मोदी रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा करेंगे।

हमने किया विरासत का संरक्षण

जब प्रहलाद पटैल केन्द्रीय संस्कृति थे तब उन्होंने देश के प्रत्येक प्राचीन स्थल को नया रूप प्रदान किया और पर्याप्त धनराशि उपलब्ध कराई। ये सभी कार्य कांग्रेस भी कर सकती थी, लेकिन नहीं किये गये। हमारी गरीब कल्याण की योजनाएं भी प्रगति पर हैं। शौचालय निर्माण, पीएम आवास, बिजली कनेक्शन, महिलाओं के लिए उज्ज्वला योजना भाजपा लेकर आई। कांग्रेस के पास कभी एक भी योजना ऐसी नहीं थी। कांग्रेस लोककल्याण नहीं करती, क्योंकि परिवार का
कल्याण ज्यादा आवश्यक है। समाधान किया भाजपा ने।

प्रह्ललाद जी को धन्यवाद:योगी

भाषण के प्रारंभ में श्री योगी ने कहा कि वे राम की धरती से आज भगवान विष्णु के अवतार नरसिंह भगवान की धरती नरसिंहपुर में आए हैं, ये उनका सौभाग्य है। उन्होंने प्रहलाद पटैल को यहां बुलाने के लिए धन्यवाद देते हुये कहा कि उन्होंने हैलीपैड पर ही देख लिया था कि प्रहलाद जी यहां के सर्वमान्य नेता हैं, लेकिन आग्रह ये है कि नरसिंहपुर के सभी प्रत्याशियों को रिकॉर्ड मतों से विजयी बनाना है। उन्होंने कहा कि अच्छी बात ये है कि प्रहलाद जी के प्रत्याशी बनने से पार्टी कार्यकर्ताओं और जनता का उत्साह बढ़ गया है।

योगीजी ने बदली है सोच

केन्द्रीय खाद्य प्रसंस्करण उद्योग एवं जलशक्ति राज्य मंत्री प्रहलाद पटैल ने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने धर्म, संस्कृति और विरासतों को लेकर देश की सोच में परिवर्तन किया है। उत्तर प्रदेश में उनके नेतृत्व में जो कायाकल्प हुये हैं, वे सब जानते हैं। श्री पटैल ने कहा कि योगीजी के नेतृत्व से ही ये संभव हुआ कि अब तक हमने मंदिर टूटने का इतिहास पढ़ा है, लेकिन अब हम मंदिर निर्माण का इतिहास पढ़ सकेंगे।
आम सभा की जानकारी देते हुए जिला मीडिया प्रभारी अभिनव शर्मा एवं विधायक मीडिया प्रभारी कौशलेन्द्र जाट व वैभव नेमा ने बताया कि सभा का संचालन महंत प्रीतमपुरी गोस्वामी व आभार नगर पालिका अध्यक्ष श्रीमती सुशीला ममार ने किया सभा में हजारों की संख्या में क्षेत्र की जनता उपस्थित रही सभी ने योगी योगी व जय श्री राम के नारों से योगी आदित्यनाथ का अभिवादन किया।

ये भी पढ़ें...

error: Content is protected !!