होम

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

आईसीसी टी20 विश्व कप क्वालीफायर से पहले जिम्बाब्वे में प्रशिक्षण लेगी युगांडा क्रिकेट टीम

कंपाला
युगांडा क्रिकेट एसोसिएशन (यूसीए) ने पुष्टि की है कि राष्ट्रीय टीम आईसीसी टी20 विश्व कप क्वालीफायर से पहले जिम्बाब्वे में कैंप करेगी। यूसीए के मीडिया मैनेजर डेनिस मुसाली ने मंगलवार को प्रेस से पुष्टि की कि टीम क्वालीफायर के लिए नामीबिया जाने से पहले 10 दिवसीय शिविर के लिए गुरुवार को जिम्बाब्वे की यात्रा करेगी।

मुसाली ने बताया, टीम ने अच्छी तैयारी की है और अब जिम्बाब्वे की यात्रा के लिए तैयार है, जहां उनके पास जिम्बाब्वे क्लब ताकाशिंगा के खिलाफ कुछ बिल्ड-अप मैचों की एक श्रृंखला भी होगी।

नामीबिया के विंडहोक में 20 नवंबर से 1 दिसंबर तक होने वाले टी20 विश्व कप क्वालीफायर में दो स्लॉट के लिए सात टीमें प्रतिस्पर्धा करेंगी। वेस्टइंडीज और अमेरिका की मेजबानी में होने वाले आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 के क्वालीफायर में जो सात टीमें भाग लेंगी, उनमें नामीबिया, युगांडा, केन्या, नाइजीरिया, रवांडा, तंजानिया और जिम्बाब्वे शामिल हैं।

युगांडा क्रिकेट क्रेन्स के अंतरिम मुख्य कोच जैक्सन ओगवांग ने आशा व्यक्त की है कि टीम अच्छा प्रदर्शन करेगी और टी20 विश्व कप के लिए क्वालीफाई करेगी। ओगवांग ने मंगलवार को बताया, "हमारे पास एक टीम है जो कुछ समय से एक साथ है, और हम कुछ समय से तैयारी कर रहे हैं।, हमें क्वालीफायर में हर मैच को फाइनल की तरह लेने की जरूरत है।

ब्रायन मसाबा टीम के कप्तान बने रहेंगे, जबकि नामीबिया में द्विपक्षीय कैसल लाइट सीरीज़ से चूकने वाले ऑलराउंडर रियाज़त अली शाह की भी टीम में वापसी हुई है।

 

ये भी पढ़ें...

error: Content is protected !!