होम

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

प्रभु राम के होर्डिंग उतारने वालों को सत्ता नहीं सौंपी जा सकती : विष्णुदत्त शर्मा

  • कांग्रेस बाबर प्रेम की वजह से राम के अस्तित्व को नकारती रही है
  • प्रत्येक बूथ पर भाजपा चुनाव लड रही
  • बूथ की जीत से भाजपा की विराट विजय होगी

भोपाल
 मध्यप्रदेश का विकास भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने किया है। केद्र में जब तक कांग्रेस की सरकार थी, विकास में अड़ंगा लगाती रहती थी, छिंदवाड़ा के कमलनाथ भी केंद्र में वर्षों मंत्री रहे, लेकिन छिंदवाड़ा और मध्यप्रदेश के विकास में जिस तरह का सहयोग देना चाहिए था, कभी नहीं दिया। अब छिंदवाड़ा की जनता कमलनाथ से ही पूछ रही है कि विकास क्यों नहीं किया। केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में सरकार बनने के बाद डबल इंजन की सरकार ने मध्यप्रदेश के विकास के नए आयाम स्थापित किए हैं। प्रभु राम के अस्तित्व को नकारने वाली कांग्रेस पार्टी अब कमलनाथ के नेतृत्व में मध्यप्रदेश में भगवान राम के होर्डिंग उतारने में लगी हुई है। मध्यप्रदेश की जनता भगवान राम के होर्डिंग को उतारने वाली कांग्रेस को कभी सत्ता नहीं सौंपेगी, ऐसे लोगों को सत्ता सौंपी भी नहीं जा सकती। कांग्रेस के यह कृत्य उसके बाबर प्रेम को ही प्रदर्शित करते हैं। यह बात भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने छिंदवाड़ा में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कही। प्रदेश अध्यक्ष शर्मा ने बुधवार को छिंदवाडा, कटंगी, लांजी में बूथ कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर सम्मलेन को संबोधित किया। प्रदेश अध्यक्ष शर्मा ने बूथ के कार्यकताओं को बूथ विजयी का संकल्प दिलाया।  

इस बार कमलनाथ क्लीन बोल्ड होंगे
प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने छिंदवाडा में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि कुछ लोग छिंदवाडा को अपना गढ़ मानते है उन्हें मैं कहना चाहता हूँ कि अगर छिंदवाडा किसी का गढ़ है तो वह भाजपा सरकार की योजनाओं का गढ़ है। हर बूथ और हर घर तक भाजपा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में गरीब कल्याण की योजनायें पहुँच रही है। उन्होंने कहा कि यह चुनाव साधारण चुनाव नहीं है। भारतीय जनता पार्टी एक-एक बूथ पर चुनाव लड़ रही है। मैं इस बार का जो उत्साह और उमंग कार्यकर्ताओं व जनता जनार्दन में देख रहा हूँ, मुझे विश्वास है कि जनता के आशीर्वाद और कार्यकर्ताओं की मेहनत से मध्यप्रदेश और छिंदवाड़ा मे इस बार कमलनाथ क्लीन बोल्ड होंगे। प्रदेश अध्यक्ष शर्मा ने कार्यकर्ताओं को छिंदवाडा की सातों विधानसभा सीट जीतने का संकल्प दिलाया।

कार्यकर्ताओं का उत्साह, उमंग और प्रोत्साहन बता रहा बूथ की मजबूत पकड़ को
विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि मैं अभी प्रवास पर बूथ पर जाकर कार्यकर्ताओं से संवाद कर रहा हूँ। कार्यकर्ताओं में जो उमंग, उत्साह और प्रोत्साहन दिख रहा है, वह अद्भुत है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी और गृह मंत्री अमित शाह जी ने बूथ जीतने का जो मन्त्र दिया है, उस मन्त्र को याद दिलाने के लिए आप के बीच आया हूँ, कि प्रत्येक बूथ पर हमें माइक्रो प्लानिग से चुनाव लड़ना है। अगर हमने बूथ पर चुनाव जीत लिया तो विधानसभा के चुनाव में हमारी विराट विजयी होगी। उन्होंने कहा कि हमारा प्रत्याशी कमल का फूल है। हमें कमल के फूल को हर बूथ तक ले जाना है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि जब आप घर-घर सम्पर्क करे तो एक हाथ में हमारी सरकारों द्वारा किये विकास के काम और दुसरे हाथ में जन कल्याण की योजनाओं हो।
 
जिन्हें बाबर पसंद हो वो उसके पोस्टर लगायें
प्रदेश अध्यक्ष शर्मा ने कहा कि कांग्रेस के नेता राममंदिर को लेकर मजाक उड़ाते थे, कहते थे कि मन्दिर वही बनायेंगे लेकिन तारीख नहीं बतायेंगे। मैं उन कांग्रेसियों को बताना चाहता हूँ कि सुनों कांग्रेसियों 22 जनवरी 2024 को 500 सालों इतिहास में जिसके लिए कई बलिदान हुए उस राम मंदिर में हमारे राम लला को मोदी जी विराजित करेंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेताओं को प्रभु राम के मंदिर निर्माण से न जाने क्या तकलीफ होती है। कांग्रेस चुनाव आयोग में जाकर राम मंदिर के पोस्टर उतारने के लिए शिकायत करती है। जिन्हें राम मंदिर से तकलीफ है उन्हें मैं कहना चाहता हूँ कि तुम्हारे मन में बाबर है तो बाबर के पोस्टर लगाओं। हम राम के भक्त है, भगवान राम हमारे आराध्य है। हमारे मन में राम है हम तो राम के पोस्टर लगायेंगे। 17 को सुबह सभी को मतदान करने के लिए प्रेरित करें

प्रदेश अध्यक्ष शर्मा ने छिंदवाडा में कार्यकर्ता सम्मलेन को संबोधित करते हुए कहा कि सभी मोर्चा-प्रकोष्ठों के कार्यकर्ता घर-घर जाकर मतदाताओं से लगातार संपर्क करें। प्रतिदिन एक बार जरूर अपने क्षेत्र के मतदाताओं से मिलें और उन्हें भाजपा सरकार द्वारा किए जा रहे कार्यों को बताएं। 16 नवंबर की रात को ही सभी कार्यकर्ता अपने-अपने परिवार और संपर्क में रहने वाले लोगों को मतदान करने की याद दिलाएं और 17 को सुबह सभी को मतदान करने के लिए प्रेरित करें। सुबह 10ः30 बजे तक सभी मतदाता मतदान केंद्र पहुंच जाएं तो जैसा हमारे नेता अमित शाह जी कहते हैं कि भाजपा 12 बजे ही चुनाव जीत जाएगी। शर्मा ने कहा कि जनता ने तो कांग्रेस पार्टी को 2003 में ही नकार चुकी है। पिछले विधानसभा चुनाव में जनता से झूठे वादे करके भाजपा से तीन-चार सीट अधिक जीतकर सत्ता में आई थी, लेकिन कांगेस ने 15 महीने में ही जनकल्याण की योजनाएं बंद कर जनता के साथ जो कुठाराघात किया है, वह जनता भूली नहीं है। ऐसे लोगों को सत्ता में नहीं आने देना है, नहीं तो यह कांग्रेसी मध्यप्रदेश का फिर बंटाढार कर देंगे।

ये भी पढ़ें...

error: Content is protected !!