होम

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

आइरा खान ने प्री वेडिंग की नई तस्वीरें की पोस्ट

मुंबई

आमिर खान की बेटी आइरा की कुछ और नई तस्वीरें सामने आई हैं। आइरा जल्द ही अपने मंगेतर नुपूर शिखारे के साथ शादी के बंदन में बंधने जा रही हैं। शादी से पहले कुछ ट्रडिशन होते हैं और इन्हीं में से एक रस्म के लिए सज-धजकर तैयार हुईं आइरा। आइरा ने अपनी ये तस्वीरें जैसे ही सोशल मीडिया पर पोस्ट कीं लोग अनुमान लगाने लगे कि ये तस्वीरें हल्दी सेरिमनी की हैं। अब आइरा ने खुद बताया है कि ये तस्वीरें वास्तव में किस मौके की हैं जिसमें होनेवाले दूल्हा और दुल्हन ठीक वैसे ही तैयार होते दिख रहे जैसे हल्दी की रस्मों पर होते हैं।

आइरा ने इस खास अवसर की नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं। इसके अलावा आइरा ने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वह मराठी में कुछ बोलने की कोशिश करती दिख रही हैं।

आइरा इन तस्वीरों में दुल्हन की तरह लाल रंग की साड़ी और फ्लोरल जूलरी में दिख रही हैं। उन्होंने अपने होनेवाले दूल्हे नुपूर के साथ क्लोज खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। इसी के साथ उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह कहती दिख रही हैं कि उन्हें मराठी आती है और वो पपॉय को लेकर जाती हैं। हालांकि, बीच में वो अपनी लाइन भूल जाती हैं तो मां रीना दत्ता कान में उन्हें आगे की लाइन सिखाती हैं।

'केलवन 2', 'उखाणे 2' सेरिमनी की तस्वीरें
इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए आइरा ने लिखा है, 'केलवन 2, उखाणे 2…मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं।' आइरा के इस पोस्ट पर सारा तेंडुलकर, रिया चक्रवर्ती, सान्या मल्होत्रा जैसी कई सिलेब्रटीज़ ने कपल पर अपना प्यार बरसाया है और उन्हें बधाई दी है।

दूल्हा-दुल्हन की फैमिली में रस्में हो गई हैं शुरू
यहां बता दें कि केलवन प्री वेडिंग मराठी रिचुअल है जिसमें दूल्हा और दुल्हन के परिवार एक-दूसरे को खाने पर इन्वाइट करते हैं और एक-दूसरे को गिफ्ट भी देते हैं। वहीं 'उखाने' ऐसा रस्म है जिसमें दोहा या कविता के जरिए चालाकी से कपल अपने जीवनसाथी का नाम बोल जाते हैं, जिसमें घर के सभी लोग शरीक होते हैं और इस रस्म का आनंद घरवाले उठाते हैं।

3 जनवरी को उदयपुर में होगी शादी
रिपोर्ट्स के मुताबिक, आइरा और नुपूर शिखारे की शादी 3 जनवरी को होने वाली है। वे उदयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग प्लान कर रहे हैं। वहीं खबर ये भी है कि आमिर खान अपनी बेटी की शादी के बाद एक शानदार रिसेप्शन पार्टी मुंबई में 13 जनवरी को रखने वाले हैं जहां फिल्मी हस्तियों को बुलाया जाएगा।

ये भी पढ़ें...

error: Content is protected !!