होम

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

मध्य प्रदेश में कांग्रेस चुनाव जीती तो MP की भी बनेगी IPL टीम : नकुलनाथ

छिंदवाड़ा

कप्तान रोहित शर्मा के नेतृत्व में भारतीय टीम ने क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 में अब तक अजेय रहते हुए सेमीफाइनल में जगह बना ली है. टीम इंडिया की इस सक्सेस के चलते क्रिकेट का खुमार पूरे देश पर छाया हुआ है. तो इससे चुनावी राज्य मध्य प्रदेश कैसे दूर रहता. दरअसल मध्य प्रदेश में भी क्रिकेट क्रेजी वोटर्स को लुभाने के लिए कांग्रेस पार्टी के सांसद और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ ने एक ऐलान किया है. उनका कहना है कि वो भी अब इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल में मध्य प्रदेश की टीम बनाएंगे.

इसकी शुरुआत दरअसल एक जिम्मेदारी से होती है. चुनावी समर कांग्रेस ने मध्य प्रदेश के लिए एक बड़े चुनावी वचन पत्र को पूरा करने की जिम्मेदारी प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ को दी है. इसके माध्यम से वे राज्य के युवा मतदाताओं को लुभाने का काम भी कर रहे हैं. कहा जा रहा है कि इस मोर्चे पर काम करने की जिम्मेदारी कमलनाथ ने ही अपने बेटे नकुलनाथ को सौंपी है. अब इस जिम्मेदारी को पूरा करने के इरादे जाहिर करते हुए छिंदवाड़ा के सांसद नकुलनाथ ने एक वीडियो जारी किया और बताया कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनते ही मध्य प्रदेश की IPL टीम बनाई जाएगी.

इसी के साथ उन्होंने आगे कहा कि युवाओं से मेरा निवेदन है, टीम का नाम सजेस्ट करें. नकुलनाथ ने अपने वीडियो बयान में कहा, "युवा होने के नाते मैंने हमेशा खेल का बढ़ावा दिया है. स्पोर्ट्स को बढ़ावा दिया है और मैं मध्य प्रदेश के सभी युवा साथियों को ये कहना चाहता हूं, जैसे ही हमारी सरकार बनती है, हम मध्य प्रदेश की IPL टीम का गठन करने जा रहे हैं. मैं मध्य प्रदेश के हर युवा साथी से अपील करता हूं कि वह मध्य प्रदेश की IPL टीम का नाम सजेस्ट करिए, जिससे हम मध्य प्रदेश की शान क्रिकेट के क्षेत्र में बढ़ाएं."

वैसे, कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के बेटे और छिंदवाड़ा से सांसद नकुलनाथ लगातार दिलचस्प बयान दे रहे हैं. सबसे पहले उन्होंने छिंदवाड़ा जिले की कांग्रेस उम्मीदवारों का ऐलान राष्ट्रीय स्तर पर सूची जारी होने के पहले ही कर दिया था. इसी तरह कुछ दिन पहले वो छिंदवाड़ा में उनसे मिलने आए कुछ लोगों को भोपाल में 7 दिसंबर को पिता कमलनाथ के शपथ ग्रहण का निमंत्रण दे चुके हैं.

ये भी पढ़ें...

error: Content is protected !!