होम

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

कांग्रेस गरीबी खत्म नहीं कर पाई क्योंकि उसके नेताओं की नीयत ठीक नहीं: मोदी

भोपाल/दमोह

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को चुनाव प्रचार के लिए दमोह में हैं।  34 वर्षों बाद यह पहला मौका है जब कोई प्रधानमंत्री दमोह आ रहे हैं। इससे पहले 1979 में चरण सिंह, और 1989 में प्रधानमंत्री चंद्रशेखर ने दमोह आकर चुनाव प्रचार किया था। मोदी तीसरे पीएम हैं।

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दमोह के इमलाई में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा, एक बार फिर भाजपा सरकार। मुझ पर मप्र का आशीर्वाद, इसलिए भी भारत का गौरवगान संभव हुआ है। प्रधानमंत्री ने कहा, अर्थव्यवस्था में हमने उस देश को पीछे छोड़ दिया, जिसने 200 साल हम पर राज किया। ये मोदी की गारंटी है कि जब मेरा तीसरा सेवाकाल शुरू होगा, मैं इस देश की अर्थव्यवस्था को दुनिया के टॉप – 3 में लाकर के रख दूंगा। उन्होंने कहा  आजादी से अब तक कांग्रेस एक ही झूठ बार-बार बोलती आ रही है। देश से गरीबी खत्म करने का नारा दे रही है। लेकिन, गरीबी खत्म नहीं कर पाई। क्योंकि, कांग्रेस के नेताओं की नीयत ठीक नहीं है। आज भाजपा सरकार में दुनिया भारत के विकास की चर्चा कर रही।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपनी तीन सभाओं से बुंदेलखंड की 26 और ग्वालियर-चंबल की 34 सीटों को साध रहे हैं।  कांग्रेस की राष्टÑीय महामंत्री प्रियंका गांधी ने भी दस दिन पहले दमोह में सभा की थी। दस दिन बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यहां पर सभा कर इस अंचल की 26 सीटों को साधने का काम किया है। दमोह के हमलाई ग्राम मैदान में हो रही है।  इसके बाद मोदी की अगली  सभा केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के गढ़ गुना में होगी।  इसके बाद वे केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के गढ़ मुरैना में सभा करेंगे। यहां पर उनकी सभा दोपहर तीन बजे के बाद होगी। सिंधिया और तोमर के गढ़ में सभा कर मोदी इन दोनों नेताओं के प्रभाव वाले क्षेत्र ग्वालियर-चंबल को और मजबूत करने का प्रयास करेंगे। इस क्षेत्र में 34 विधानसभा आती हैं।

ये भी पढ़ें...

error: Content is protected !!