होम

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

नोएडा पुलिस ने सांपों की तस्करी मामले में एल्विश यादव से 3 घंटे की पूछताछ

नोएडा

यूट्यूबर और 'बिग बॉस OTT 2' फेम एल्विश यादव की मुसीबतें कम होती नजर नहीं आ रही हैं। अब नोएडा पुलिस ने सांपों की तस्करी मामले में एल्विश यादव से पूछताछ की है। दरअसल मंगलवार को नोएडा पुलिस ने यूट्यूबर को नोटिस भेजा था। इसके बाद वह आधी रात को नोएडा पहुंचे तो पुलिस ने इस केस में उनसे सवाल जवाब किए हैं। हालांकि पूछताछ के बाद एल्विश यादव को जाने दिया गया।

यूट्यूबर एल्विश यादव से मंगलवार की देर रात में पुलिस ने पूछताछ की। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यूट्यूबर से करीब 3 घंटे पुलिस ने सवाल जवाब किए। बयान दर्ज करने के बाद पुलिस ने उन्हें जाने दिया। पुलिस अधिकारियों का कहना कि जांच अभी जारी है। फिलहाल आरोपी से प्राथमिक पूछताछ की गई है। मालूम हो, नोएडा सेक्टर 49 में वन्य जीव अधिनियम के तहत मामला दर्ज हुआ है। इससे पहले पुलिस ने 5 लोगों की गिरफ्तारी की थी। जिसमें एल्विश यादव का नाम भी सामने आया है।

एल्विश यादव से नोएडा पुलिस ने की पूछताछ
हाल में ही एल्विश यादव को राजस्थान की कोटा पुलिस ने हिरासत में लिया था। जहां पूछताछ के बाद उन्हें छोड़ दिया गया था। वहीं, एल्विश यादव इन सभी आरोपों से पल्ला झाड़ चुके हैं। वह लगातार सोशल मीडिया के माध्यम से कह रहे हैं कि उनका इस मामले में कोई लेना देना नहीं है। जिन लोगों ने उनके ऊपर कीचड़ उछाला है, वह उनपर मानहानि का केस भी करेंगे।

क्या है सांपों की तस्करी का मामला
कुछ दिन पहले मेनका गांधी की संस्था पीपल्स फॉर एनिमल्स ने सांपों के जहर बेचने वाले गिरोह को लेकर पुलिस में एफआईआर दर्ज करवाई थी। जहां उन्होंने एक स्टिंग ऑपरेशन का क्लिप भी पुलिस को सबूत के तौर पर दिया था।

सांपों के जहर का रेव पार्टी में इस्तेमाल
इस मामले में जांच करते हुए पुलिस ने 5 लोगों की गिरफ्तारी की। पुलिस ने बताया कि ये लोग सांपों की तस्करी करते थे और इनका जहर का इस्तेमाल रेव पार्टी में नशे के लिए किया करते थे।

ये भी पढ़ें...

error: Content is protected !!