होम

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

सोम ग्रुप पर IT की छापेमारी, आज खोले जाएंगे लॉकर

भोपाल

आयकर विभाग के 500 अधिकारियों और कर्मचारियों की टीम ने सोम ग्रुप के यहां मारे गए छापे में करोड़ों की नकदी और दस्तावेज जब्त किए हैं। सोम ग्रुप के मालिक जगदीश अरोड़ा और उनके करीबियों के यहां मारे गए छापे में लॉकर बुधवार खोले जाएंगे। इनमें से जेवर और नकदी निकलने की संभावना है।

कहां-कहां हुई छापेमार?

सोम ग्रुप के एमपी नगर (MP Nagar) जोन- 2 स्थित कार्यालय पर टीम ने सुबह 7 बजे दबिश दी. साथ ही त्रिलंगा ऑफिस पर भी IT लगातार सर्चिंग कर रही है. सुबह ही गाड़ियों में भरकर अफ़सर एक साथ सोम ग्रुप के कई ठिकानों पर पहुंचे थे. सोम ग्रुप के मालिक जगदीश अरोड़ा (Jagdish Arora) के निवास और दफ्तरों पर सर्चिंग जारी है. भोपाल के अलावा इंदौर जबलपुर समेत अन्य जिलों में भी आयकर विभाग के अधिकारी सोम ग्रुप आफ कंपनी के दफ्तरों पर पहुंचे हैं. करीब 50 ठिकानों पर सर्चिंग की जा रही है.

बताया जा रहा है कि मध्य प्रदेश में भोपाल समेत कई ठिकानों और अन्य प्रदेशों में आयकर की टीम पहुंच कर लगातार सर्चिंग कर रही है. ऐसा नहीं है कि पहली बार सोम ग्रुप जांच एजेंसी के निशाने पर आयी हो, इसके पहले भी जांच एजेंसियों (Investigation Agencies) के रडार पर ग्रुप लंबे समय से रहा है. माना जा रहा है कि वित्तीय गड़बड़ी को लेकर आयकर विभाग ने सर्चिंग ऑपरेशन सोम ग्रुप पर कई ठिकानों पर चलाया है.

 

 

ये भी पढ़ें...

error: Content is protected !!