होम

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

फिल्म ‘बैंड बज गया दूल्हा फंस गया’ का भव्य फर्स्ट लुक आउट

फिल्म 'बैंड बज गया दूल्हा फंस गया' का भव्य फर्स्ट लुक आउट

भोजपुरी फिल्म “बैंड बज गया दूल्हा फंस गया” का फर्स्ट लुक आया सामने

मुंबई
 राकी फिल्म्स एलएलपी बैनर के तले निर्मित भोजपुरी फिल्म 'बैंड बज गया दूल्हा फंस गया' का फर्स्ट लुक आउट हो गया है। इसमें ससुरा बड़ा पैसा वाला 2 फेम फिल्म अभिनेता अथर्व नाहर दूल्हे के वेश में पगड़ी पहने नजर आ रहे हैं।

फिल्म का फर्स्ट लुक इस बात की ओर इशारा करता है कि यह फिल्म समाज और सरोकारों से जुड़ी कहानी पर आधारित होने वाली है।

फिल्म के निर्माता राकेश कुमार सिंह, सह निर्माता डॉक्टर राजेन्द्र सिंह व सुदामा देवी और निर्देशक प्रवीण कुमार गुड्डरी हैं। जल्द ही इस फिल्म का ट्रेलर और रिलीज डेट भी अनाउंस किया जाना है, लेकिन उससे पहले इस फिल्म के फर्स्ट लुक ने बॉक्स ऑफिस की धड़कनें बढ़ा दी है।

फिल्म 'बैंड बज गया दूल्हा फंस गया' में अथर्व नाहर के साथ आकांक्षा दूबे लीड रोल में हैं। अथर्व नाहर की यह दूसरी फिल्म है, जिसको लेकर वह बेहद उत्साहित है। फर्स्ट लुक आउट होने के बाद उन्होंने कहा कि यह फिल्म भी बेहद खास होगी। इसकी कहानी मुझे खूब पसंद आई थी। मैं इस फिल्म में अपना सब प्रतिशत दिया है। फिल्म के सभी कलाकार ने इस फिल्म को जीवंत करने में अपनी पूरी सहभागिता निभाई है। उम्मीद करता हूं कि जब यह फिल्म रिलीज होगी तब भोजपुरी दर्शकों को पसंद आएगी।

फिल्म के निर्देशक प्रवीण कुमार गुड्डरी ने कहा कि यह फिल्म समाज और रिश्तो की कहानी है। इसे हमने बिग स्केल पर बनाया है। इस फिल्म में हम सबों ने एक टीम के साथ मिलकर काम किया है ताकि कहानी को हम अच्छी तरीके से दर्शकों के सामने प्रस्तुत कर सकें। फिल्म के गीत संगीत और संवाद दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करेंगे। जल्दी हम इस फिल्म का ट्रेलर भी लेकर आ रहे हैं।

आपको बता दें कि फिल्म 'बैंड बज गया दूल्हा फंस गया' की शूटिंग की यूपी के आजमगढ़ के खूबसूरत लोकेशन में हुई है। फिल्म के लेखक नवीन रघुबीर झा हैं। छायांकन अशोक पांडा, नृत्य अजित गाडे व महेश आचार्य, कला इमरान का है।

प्राइम वीडियो ने बहुप्रतीक्षित फिल्म 'पिप्पा' से दिल छू लेने वाला गाना रिलीज किया

मुंबई
 ट्रेलर के लिए पॉजिटिव फीडबैक हासिल करने के बाद अपने शानदार विज़ुअल, असाधारण साउंडट्रैक और फिल्म की दिलचस्प झलक के साथ प्राइम वीडियो ने बहुप्रतीक्षित फिल्म 'पिप्पा' के अपने पहले गाने 'रैम्पेज रैप' की रिलीज के साथ उत्साह पैदा कर दिया है।

वीडियो में भारत के सबसे घातक युद्ध से निपटने के मिशन पर भारतीय सेना के कैप्टन बलराम सिंह मेहता के रूप में ईशान को दिखाया गया है।

इस एनर्जेटिक गाने की रचना जाने-माने सिंगर कंपोजर एआर रहमान ने की है, इसमें कुछ रोमांचकारी और एड्रेनालाइन-पंपिंग बीट्स हैं, जो न केवल दर्शकों को रोमांचित करती हैं, बल्कि उन्हें कहानी में भी बांधे रखती हैं। एमसी हेम के लिखे और एमसी हेम और क्रिस्टल द्वारा गाया गया यह गाना एक मजबूत देशभक्ति की भावना पैदा करता है।

गाने के बारे में बात करते हुए, एआर रहमान कहते हैं, "रैम्पेज रैप परंपरा के साथ एक मजबूत संबंध बनाए रखते हुए और फिल्म के थीम के प्रति वफादार रहते हुए रैप की जीवंत ऊर्जा को बढ़ाने के एक महत्वाकांक्षी प्रयास का प्रतिनिधित्व करता है। एमसी हेम ने 7/8 रैप बनाने और साथ लाने में उल्लेखनीय कौशल दिखाया है, जो उनके सामने पेश की गई चुनौती को देखते हुए काफी दुर्लभ उपलब्धि थी। यह गाना फिल्म के कुछ सबसे महत्वपूर्ण पलों में अपनी जगह बना पा रहा है।"

आरएसवीपी और सिद्धार्थ रॉय कपूर की रॉय कपूर फिल्म्स के बैनर तले रोनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित और राजा कृष्ण मेनन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में ईशान हैं, जो असल जीवन के युद्ध नायक कैप्टन बलराम सिंह मेहता का किरदार निभा रहे हैं। उनके साथ मृणाल ठाकुर, प्रियांशु पेन्युली और सोनी राजदान महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। पिप्पा का विश्व स्तर पर विशेष रूप से प्रीमियर 10 नवंबर को प्राइम वीडियो पर होने वाला है।

 

 

ये भी पढ़ें...

error: Content is protected !!