होम

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

लाल कालीन के साथ गुरुग्राम की सड़क पर उतर आया ‘अलादीन’

नई दिल्ली.

टेलीविजन के एक कैरेक्टर अलादीन से हम सभी परिचित हैं। अलादीन की जादूई कालीन को हवा में उड़ते तो टीवी पर कई बार हम सबने देखा है। लेकिन गुरुग्राम में अलादीन की वेशभूषा में घूम रहे एक शख्स को देख सभी लोग हैरान रह गए। दिलचस्प बात यह भी थी कि अलादीन की तरह लिबास पहने इस शख्स के पास भी एक कार्पेट था। वो अपने कार्पेट पर खड़े होकर गुरुग्राम की सड़कों पर चलता हुआ नजर आया और जिसने भी उसे देखा वो रोमांचित हो गया।

गुरुग्राम की सड़क पर उतरे इस 'अलादीन' का एक वीडियो सामने आया है। हालांकि, यह वीडियो पुराना है लेकिन इसे Reddit पर फिर से शेयर किया गया है। हालांकि, यह वीडियो पुराना है और अब एक बार फिर इसे Reddit से शेयर किया गया है और यह वीडियो काफी वायरल भी हो रहा है। बता दें कि इस क्लिप को कंटेंट क्रिएटर Kevin Koul ने बनाया था। वीडियो में नजर आ रहा है कि Kevin Koul ने अलादीन की तरह अपना हुलिया बनाया है और वो एक 'जादूई कालीन' पर घूम रहे हैं। वो अपनी कालीन पर जब सड़कों पर घूम रहे होते हैं तब वहां कई अन्य गाड़ियां भी सड़क पर चलती नजर आ रही हैं। यह सभी लोग Kevin Koul को देख दंग हैं।

इस वीडियो को पोस्ट करते हुए Koul  ने लिखा, 'भारत में अलादीन प्रैंक, दिल्ली/गुरुग्राम।' इस वीडियो को अभी तीन दिन पहले ही शेयर किया गया था। तब से लेकर अब तक इसे 600 से ज्यादा अपवोट मिले हैं। इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, 'ऐसा लग रहा जैसे किसने ने मजाकिया अंदाज में किया है।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'क्या आप पर इसके लिए जुर्माना लगा?' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'अगर किसी ने आपको टक्कर मार दी या आपको बचाने के चक्कर में किसी और को टक्कर मार दी तो उनकी जिंदगी मुश्किल में पड़ जाएगी। सड़कें स्टंट दिखाने के लिए नहीं हैं। इसे प्राइवेट रोड पर करें। जिस सड़क पर ट्रैफिक हो वहां ना करें।'

ये भी पढ़ें...

error: Content is protected !!