होम

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

आज से बुकिंग शुरू- दिवाली से होली तक, जब मर्जी हवाई सफर करें, ₹1999 में मिल रहा मौका

नई दिल्ली
अगर आप त्योहारी सीजन में अपने घर या कहीं घूमने-फिरने की योजना बना रहे हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। एयरलाइन कंपनी विस्तारा ने आपके लिए एक खास फेस्टिल ऑफर का ऐलान किया है। इसके तहत आप बेहद कम रेट पर फ्लाइट से सफर कर सकेंगे। दरअसल, त्योहारी सीजन को ध्यान में रखते हुए विस्तारा ने आज मंगलवार को  अपने  यात्रियों  के  लिए तीन दिवसीय सेल का ऐलान किया है। इस सेल के तहत आप मात्र 1,999 रुपये में हवाई यात्रा कर सकेंगे।

कब से शुरू हो रही बुकिंग
इस ऑफर के तहत यात्री आज रात यानी 7 नवंबर रात 12 बजे से 9 नवंबर 2023 को 23:59 बजे तक हवाई टिकट की बुकिंग करा सकते हैं। बता दें कि यह ऑफर 7 नवंबर 2023 से 10 अप्रैल 2024 तक यात्रा के लिए वैध रहेगा।

कितने का टिकट
सेल में तीनों केबिन क्लास – इकोनॉमी, प्रीमियम इकोनॉमी और बिजनेस क्लास के किराए में छूट दी गई है। एकतरफा  घरेलू किराया इकोनॉमी के लिए 1999 रुपये, प्रीमियम इकोनॉमी के लिए 2799 रुपये और बिजनेस क्लास के लिए 10,999 रुपये से शुरू होता है।

कहां से करें टिकट बुक
अगर आप विस्तारा के इस सेल के तहत बुकिंग कराने की सोच रहे हैं तो आपक विस्तारा की वेबसाइट  पर विजिट कर सकते हैं। इसके अलावा यात्री आईओएस और एंड्रॉइड मोबाइल ऐप, विस्तारा के हवाईअड्डा टिकट कार्यालयों (एटीओ), एयरलाइन के कॉल सेंटर, ऑनलाइन ट्रैवल एजेंसियों (ओटीए) और ट्रैवल एजेंटों के जरिए टिकट की बुकिंग करा सकते हैं। बता दें कि  डायरेक्ट  चैनल छूट, कॉर्पोरेट छूट/सॉफ्ट लाभ इन प्रचार किरायों पर लागू नहीं होंगे और इन बुकिंग के लिए वाउचर का उपयोग नहीं किया जा सकता है। बिक्री पर सीटें सीमित हैं और पहले आओ, पहले पाओ के आधार पर उपलब्ध हैं।
 
कंपनी ने क्या कहा
कंपनी के चीफ कमर्शियल ऑफिसर  दीपक राजावत ने कहा, "हमें अपनी स्पेशल बिक्री के साथ उत्सव की शुरुआत करते हुए खुशी हो रही है। इसके तहत  ग्राहकों को रियायती किराए पर भारत की सर्वश्रेष्ठ एयरलाइन में उड़ान भरने का मौका मिलेगा। हमें विश्वास है कि हमारे ग्राहक अपनी पसंदीदा एयरलाइन के रूप में विस्तारा को चुनना जारी रखेंगे। इस त्योहारी सीज़न में यादगार यादें बनाने के लिए यात्रा करें।''

 

ये भी पढ़ें...

error: Content is protected !!