होम

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

‘द मार्वल्‍स’ के फाइनल ट्रेलर में दिखे आयरन मैन और कैप्‍टन अमेरिका, वापसी के दिए संकेत

न्यूयोर्क

क्‍या हम सभी के सबसे फेवरेट सुपरहीरोज 'आयरन मैन' और 'कैप्‍टन अमेरिका' की मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स (MCU) में वापसी हो रही है? यह सवाल इसलिए कि 'द मार्वल्स' के फाइनल ट्रेलर को देखकर मार्वल्‍स के हर फैन की यह तमन्‍ना जाग उठी है। मंगलवार को फिल्‍म का यह ट्रेलर रिलीज किया गया है, जिसमें रॉबर्ट डाउनी जूनियर और क्रिस इवांस यानी आयरन मैन और कैप्टन अमेरिका की झलक देखने को मिली है। डायरेक्‍टर निया डकोस्टा ने पहले ही यह खुलासा किया था कि उनकी यह फिल्म 'आयरन मैन 3' से प्रेरणा लेती है। ऐसे में अब इस नए ट्रेलर को देख फैंस इमोशनल भी हो रहे हैं और एक्‍साइटेड भी।

'द मार्वल्स' शुक्रवार, 10 नवंबर को रिलीज होगी। भारतीय बॉक्‍स ऑफिस पर इसका मुकाबला सलमान खान की 'टाइगर 3' से होगा। 'एवेंजर्स-एंडगेम' में हमने थानोस से लड़ते हुए आयरन मैन को खो दिया। जबकि कैप्‍टन अमेरिका भी अपने अतीत में लौट गए। लेकिन बीते कुछ समय से लगातार यह चर्चा है कि रॉबर्ट डाउनी जूनियर और क्रिस इवांस की MCU में वापसी हो सकती है। यह एक ऐसी बात है, जिसके लिए सभी मार्वल फैंस पलके बिछाएं बैठे हैं। 'द मार्वल्स' के ट्रेलर को देखकर ऐसा लग रहा है कि ब्री लार्सन, टेना पैरिस और इमान वेल्लानी की इस फिल्‍म में फैंस के लिए सरप्राइज है।

मल्‍टीवर्स के दरवाजे खुलने से सामने आए पुराने किरदार
'द मार्वल्‍स' का नया ट्रेलर पावर्स की अदला-बदली को दिखाता है और मल्टीवर्स के दरवाजे खोलता है। वीडियो में वाल्कीरी की वापसी जहां दंग करती है, वहीं कई नए रहस्यमयी किरदार भी नजर आते हैं। इस ट्रेलर को रिलीज करते हुए मार्वल वालों ने टैगलाइन में लिखा है, 'उस खास पल के लिए मौजूद रहें, जो सब कुछ बदल देता है।'

सोशल मीडिया पर ट्रेलर देख फैंस की बढ़ी एक्‍साइटमेंट
इस नए ट्रेलर को देखकर सोशल मीडिया पर फैंस लगातार यही कह रहे हैं कि मार्वल वालों ने अपने हुकूम का इक्‍का बचाकर रखा था। कुछ फैंस का कहना है कि 'द मार्वल्‍स' का यह ट्रेलर पहले रिलीज किया जाना था।

'द मार्वल्‍स' की डायरेक्‍टर ने पहले ही दिए थे संकेत
फिल्‍म की डायरेक्‍टर निया डकोस्टा ने हाल ही एक इंटरव्‍यू में खुलासा किया था कि उनकी 'द मार्वल्स' रॉबर्ट डाउनी जूनियर की 'आयरन मैन 3' से प्रेरित है। यह टोनी स्टार्क की तीसरी फिल्‍म थी, जिसने स्क्रीन पर तहलका मचा दिया था। फिल्‍म में किसी इंसान के जेनेटिक कोड को फिर से लिखने और उसे अभूतपूर्व क्षमताओं की भरने की कहानी थी।

ये भी पढ़ें...

error: Content is protected !!