होम

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

आठ नवंबर को पहली बार दमोह आएंगे पीएम मोदी, कार्यक्रम को लेकर तैयारियां जारी

दमोह
दमोह में पहली बार 8 नवंबर को पीएम नरेंद्र मोदी का आगमन हो रहा है। इसको लेकर इमलाई फैक्ट्री के समीप 45 एकड़ जमीन को साफ कर सभा स्थल, तीन हेलीपैड और वाहन पार्किंग की व्यवस्था की जा रही है। व्यवस्था में कलेक्टर,एसपी, जिला पंचायत सीईओ, एसडीएम  और भी तमाम विभाग के अधिकारी। व्यवस्थाओं को बनाने में लगे हैं। पीएम के आगमन के लिए तीन हेलीपैड डामलीकरण कर बनाए गए है। पीएम के आगमन के लिए जो कार्यक्रम जारी हुआ है उसमें वह सिर्फ 40 मिनिट ही मंच पर रहेंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 8 नवम्बर को दमोह आ हे हैं और 9 नवंबर को सतना आएंगे। वह यहां भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसी दिन प्रधानमंत्री मुरैना में भी आमसभा को सम्बोधित करेंगे। प्रस्तावित दौरे को देखते हुए मुरैना में हेलीपेड से लेकर सभा स्थल पुलिस परेड ग्राउण्ड तक के 3 किलोमीटर के क्षेत्र को नो-फ्लाई जोन व रेड जोन घोषित कर दिया है। इस बीच कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी 10 नवंबर को सतना में जन सभा करने जा रहे हैं।

9 नवंबर को सतना आएंगे पीएम मोदी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 9 नवंबर को सतना आएंगे। वे यहां हवाई पट्टी के पास स्थित मैदान में दोपहर साढ़े 11 बजे से भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री दिल्ली से विशेष विमान से खजुराहो आएंगे और फिर वहां से हेलिकॉप्टर से सतना पहुंचेंगे। पीएम मोदी का 15 दिन में सतना जिले का यह दूसरा दौरा होगा।

आपको बता दे कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन को लेकर प्रशासन भी अलर्ट है सभा स्थल पर तैयारिया जोरो पर चल रही है कल सागर संभाग कमिश्नर, सागर रेंज आईजी सहित दमोह कलेक्टर सहित अन्य आला अधिकारी ने मौका स्थल का निरीक्षण किया।

 

 

ये भी पढ़ें...

error: Content is protected !!