होम

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

मुख्तार अब्बास नकवी बोले – केंद्र में बीजेपी की सरकार न होती तो रामलला 600 साल तक टेंट में ही रहते

खंडवा
 जिले में बीजेपी के वरिष्ठ नेता डॉक्टर मुख्तार अब्बास नकवी ने  शाम पत्रकारों से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने प्रदेश की पूर्व कांग्रेस सरकार और कांग्रेस नेताओं पर जमकर आरोप लगाए। उन्होंने राम मंदिर निर्माण को लेकर भी टिप्पणी करते हुए आरोप लगाया कि अगर भारतीय जनता पार्टी की केंद्र में सरकार नहीं होती और नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री नहीं होते तो 600 साल और रामलला को टेंट में रहना होता।

बता दें कि खंडवा जिले के प्रभारी के तौर पर मुख्तार अब्बास नकवी लगातार जनसंपर्क कर रहे हैं। जब उनसे पूछा गया कि मध्य प्रदेश में इस बार मुख्यमंत्री का चेहरा प्रमोट नहीं किया गया है, तो वह लगातार इस सवाल को टालते नजर आए। हालांकि इस पर उन्होंने कहा कि कमल की सरकार बनेगी और भारतीय जनता पार्टी का मुख्यमंत्री बनेगा।

भारतीय जनता पार्टी के प्रभारी के रूप में मुख्तार अब्बास नकवी  स्थानीय भाजपा कार्यालय में पत्रकारों से रूबरू हुए। इस दौरान उन्होंने पत्रकारों के कई सवालों के जवाब दिए, तो वहीं कई सवालों को वे टालते भी नजर आए। जब उनसे पूछा गया कि india गठबंधन को लेकर भारतीय जनता पार्टी के लोग कहते थे कि बिना दूल्हे की बारात है।

अब वैसे ही स्थिति मध्य प्रदेश में बन रही है, तो उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बन रही है। रिकॉर्ड बहुमत से भाजपा की सरकार मध्य प्रदेश में बनेगी और कमल यहां का मुख्यमंत्री का चेहरा होगा। हालांकि इस दौरान वे लगातार शिवराज सिंह को मुख्यमंत्री बनाए जाने के सवाल को टाल गए और कांग्रेस पर प्रहार करते रहे। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में वह नेता जो आउट ऑफ वारंटी हो गए हैं वह कामों की गारंटी ले रहे हैं और जिनके जेब में सिक्के नहीं है वह प्रदेश के विकास की गारंटी ले रहे हैं। जो 18 महीने अपने साथियों को संभाल कर नहीं रख सके और सरकार गिरा बैठे हैं, वह मध्य प्रदेश के मतदाताओं को विकास करने की गारंटी ले रहे हैं।

पत्रकारों के सवालों के जवाब देते हुए वरिष्ठ नेता नकवी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सबका साथ सबका विकास का जो नारा दिया है उसको चरितार्थ भी किया है। मध्य प्रदेश सहित देश भर में चलाई जा रही केंद्र सरकार की योजनाओं में कभी कोई पक्षपात नहीं हुआ है। हम किसी भी वर्ग में भेदभाव नहीं करते। हिंदू मुस्लिम सभी हमारे लिए एक समान हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की किसी भी योजना में कभी ऐसा पक्षपात नहीं हुआ है, जबकि कांग्रेस तुष्टिकरण की राजनीति वर्षों से करती चली आ रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के समय जो लाभ अल्पसंख्यक को नहीं मिलता था, अभी केंद्र में नरेंद्र मोदी के सरकार बनने के बाद वह लाभ अब मिल रहा है। वहीं मणिपुर की घटना को लेकर उन्होंने कहा कि जब देश के गृहमंत्री संसद में मणिपुर की वस्तु स्थिति बताने के लिए तैयार थे, तब चिल्लाने वाले संसद छोड़ कर चले गए। इस मुद्दे पर चिल्लाने वाला विपक्ष उस समय सदन छोड़कर ही चला गया था। हालांकि वहां के हालात सुधारने के लिए लगातार प्रयास किया जा रहे हैं।

उन्होंने कहा यह देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ही सिस्टम है कि पूरे देश में अब वह जो पहले सांप्रदायिक दंगे होते थे, जो महीना महीना भर चलते थे, और जिसमें टारगेट अल्पसंख्यक बनते थे। ऐसे दंगों पर अब पूर्णतः रोक लग गई है। सरहद भी अब सुरक्षित है। धारा 370 के बाद कश्मीर के हालात सुधरे हैं। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस बात की गारंटी देते हैं कि देश में सभी सुरक्षित रहेंगे और खुशहाल रहेंगे।

ये भी पढ़ें...

error: Content is protected !!