होम

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

प्रियंका गांधी बोली- इंदौर का खाना लाजवाब पर मैं खा नहीं सकती…

इंदौर

प्रियंका गांधी Priyanka Gandhi सोमवार को इंदौर में थीं। जनसभा के दौरान उन्होंने इंदौर के भोजन की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि यहां का भोजन दुनियाभर में लोकप्रिय है लेकिन मैं अभी यहां के फूड आइटम टेस्ट नहीं कर पाऊंगी। उन्होंने बताया कि वे अभी डाइटिंग पर हैं इस वजह से उनकी यह इच्छा इस बार पूरी नहीं हो पाएगी। उनकी इस बात पर सभा में मौजूद लोगों के चेहरे पर भी मुस्कान बिखर गई।

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने सोमवार को इंदौर में जनसभा की। इस दौरान उन्होंने भाजपा पर कई हमले किए और भाषण के दौरान इंदौर की रोचक बातों का भी जिक्र किया। उन्होंने खजराना मंदिर से लेकर इंदौर के खानपान और संस्कृति के विषय में लोगों को संबोधित किया। इसी दौरान उन्होंने यह भी कहा कि इंदौर का खानपान दुनिया में लोकप्रिय है लेकिन डाइटिंग की वजह से वे अभी यहां के फूड आइटम टेस्ट नहीं कर पाएंगी।

खाली गुलदस्ता देने वाले कांग्रेस नेता ने दी सफाई
प्रियंका गांधी को कार्यक्रम में कांग्रेसी नेता देवेंद्र सिंह यादव ने खाली गुलदस्ता दे दिया था। प्रियंका ने अपने भाषण में भी हंसते हुए इस बात का जिक्र किया था कि कांग्रेसी नेता ने उन्हें बिना फूल का गुलदस्ता दे दिया। इस पर अब देवेंद्र सिंह यादव ने सफाई देते हुए कहा है कि यह गुलदस्ता भाजपा की खोखले वादों के प्रतीक के रूप में था। उन्होंने प्रियंका को यह गुलदस्ता देते हुआ कहा था कि भाजपा भी इसी तरह जनता को बिना फूल का खाली गुलदस्ता दे रही है और बेवकूफ बना रही है। प्रियंका ने भी अपने भाषण में कहा था कि यह गुलदस्ता भाजपा के खोखले वादों की तरह है। जनता को समय रहते यह बात समझना होगी वरना बाद में पता चलेगा कि भाजपा का दिया गुलदस्ता तो खाली था।  

प्रदेश के इंदौर में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के चुनावी रैली के दौरान एक मजेदार वाकया देखने को मिला. उनके स्वागत के दौरान कांग्रेस पार्टी के ही एक स्थानीय नेता ने गलती से उनको फूलों से खाली एक गुलदस्ता भेंट कर दिया, देख कर प्रियंका भी अपनी मुस्कान को रोक नहीं सकीं. इसे जुमले की तरह इस्तेमाल करते हुए, राज्य सरकार पर निशाना साधा.

इस वाकये का वीडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित हो गया है. चश्मदीदों के मुताबिक चुनावी सभा को संबोधित करने के लिए इंदौर-5 विधानसभा क्षेत्र में पहुंचीं प्रियंका का जब मंच पर स्वागत किया जा रहा था, तब एक स्थानीय कांग्रेस नेता ने उन्हें खाली गुलदस्ता भेंट कर दिया. इस गुलदस्ते में चंद पत्तियां ही थीं और इसके फूल कहीं गिर गए थे.

चश्मदीदों ने बताया कि जब प्रियंका की नजर खाली गुलदस्ते पर पड़ी, तो उन्होंने मुस्कुराते हुए कांग्रेस नेता से कहा कि इसमें फूल नहीं हैं. इस पर कांग्रेस नेता भी झेंप गए. बाद में चुनावी सभा में अपने संबोधन के दौरान प्रियंका ने इस दिलचस्प वाकये का न केवल खुद जिक्र किया, बल्कि सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर निशाना साधने के लिए ‘‘खाली गुलदस्ते’’ के जुमले का इस्तेमाल भी किया.

ये भी पढ़ें...

error: Content is protected !!