होम

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

चौकी में बनियान-गमछा पहनकर महिलाओं की फरियाद सुन रहे थे दारोगा, SP ने लिया एक्शन

कौशांबी

यूपी के कौशांबी में चौकी के अंदर बनियान व गमछा में फरियाद सुनने वाले दारोगा पर एक्शन लिया गया है. एसपी ने दारोगा को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया है. साथ ही विभागीय जांच के आदेश दिए हैं. दारोगा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद ये एक्शन हुआ है. 

वीडियो में दारोगा को बनियान-गमछा पहनकर पीड़ित महिलाओं की फरियाद सुनते देखा सकता है. वीडियो वायरल होते ही पुलिस अधिकारियों में हड़कंप मच गया. मामले में ASP ने जांच के आदेश दिए. उन्होंने कहा कि जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी. जिसके बाद अब इस मामले में कार्रवाई की गई है. 

गौरतलब है कि वीडियो में दारोगा बनियान और गमछा लपेटकर फरियाद सुनते नजर आ रहे हैं.  वहीं, सामने तीन महिलाएं बैठी दिख रही हैं. बताया जा रहा है कि महिलाएं किसी बात को लेकर सिंघिया चौकी पहुंची थीं. जहां दरोगा कुर्सी पर बनियान और गमछा लपेटकर बैठे थे. जब महिलाओं ने दारोगा को इस हालत में देखा तो वो सन्न रह गईं . 

किसी ने अपने मोबाइल से वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. जिसके बाद देर रात एसपी ने चौकी प्रभारी को लाइन हाजिर करते हुए विभागीय जांच सिराथू सीओ को सौंप दी है. 

दरअसल, पूरा मामला मामला कोखराज़ थाना क्षेत्र के सिंघिया चौकी का है. बताया जा रहा है कि बालकमऊ गांव में दो पक्ष में कुछ घरेलू विवाद हो गया था.  इसी बात को लेकर महिलाएं सिंघिया चौकी गई थीं. आरोप है कि चौकी प्रभारी राम नारायण सोनकर महिलाओं के सामने बनियान व गमछा लपेट कर आ गए.  दारोगा जी अपने ऑफिस की कुर्सी पर बैठकर महिलाओं से बातचीत करने लगें. हालांकि, महिलाएं ऐसी हालत में चौकी इंचार्ज को देख कर हिचकिचाई. लेकिन मरता क्या न करता, मजबूरी में उन्होंने अपनी फरियाद बताई. 

फिलहाल, एसपी बृजेश श्रीवास्तव ने खबर का संज्ञान लेते हुए चौकी प्रभारी राम नारायण सोनकर को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया है. साथ मामले की  जांच सिराथू क्षेत्राधिकारी अवधेश विश्वकर्मा को सौंप दी गई है. 

ये भी पढ़ें...

error: Content is protected !!