होम

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

तीसरे हफ्ते भी बॉक्स ऑफिस पर बरकरार है लियो की कमाई, 350 करोड़ के करीब पहुंची थलपति विजय की फिल्म

तीसरे हफ्ते भी बॉक्स ऑफिस पर बरकरार है लियो की कमाई, 350 करोड़ के करीब पहुंची थलपति विजय की फिल्म

मुंबई
 थलापति विजय की फिल्म लियो लोगों को जमकर एंटरटेन कर रही हैं. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की कमाई बरकरार है. विजय की इस एक्शन थ्रिलर फिल्म को फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है. यही वजह है कि फिल्म पूरी दुनिया में छाई हुई है. 19 अक्टूबर को रिलीज हुई लियो ने 64.8 करोड़ रुपये के साथ दमदार ओपनिंग की थी और 300 करोड़ के क्लब में एंट्री भी ले चुकी है.

वहीं अब फिल्म की रिलीज को 17 दिन हो चुके हैं और अभी भी फिल्म दबाकर नोट छाप रही है. तो चलिए जानते हैं कि फिल्म मने अपने 17वें दिन यानी तीसरे शनिवार को कितनी कमाई की. बता दें फिल्म बहुत ज्लद 350 करोड़ का आंकड़ा भी पार करने वाली है. 17वीं दिन की कमाई के आंकड़ें सामने आ गए हैं.

रिपोर्ट के मुताबिक लियो ने रिलीज के 17वें दिन यानी तीसरे शनिवार को 4 करोड़ का कलेक्शन किया है. इसी के साथ लियो की 17 दिनों की कुल कमाई अब 323.75 करोड़ रुपये हो गई है. साथ ही फिल्म ने वर्ल्डवाइड 548.5 करोड़ की कमाई कर ली है.बता दें कि फिल्म ने अपने पहले हफ्ते पर 264. 25 करोड़ रुपये का शानदार बिजनेस किया था.

तो वहीं दूसरे हफ्ते फिल्म की कमाई में गिरावट देखने को मिली. फिल्म ने दूसरे हफ्ते पर 53.35 करोड़ कमाए थे. अब ये 350 करोड़ का आंकड़ा पार करने से चंद कदम ही दूर है. उम्मीद है कि इस वीकेंड तक फिल्म ये माइल्स स्टोन पार कर लेगी. फिलहाल सभी की निगाहें लियो के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर ही टिकी हुई हैं. बता दें कि लियो ने अपने शुरुआती दिनों मे बंपर कलेक्शन किया था और लग रहा था कि ये शाहरुख खान की जवान को भी पीछे छोड़ देगी लेकिन दशहरे के बाद से फिल्म की कमाई में भयंकर गिरावट दर्ज की जा रही है.

त्रिनेत्रा हलदर स्टारर अनस्क्रिप्टेड डॉक्यू-सीरीज रेनबो रिश्ता 7 नवंबर को होगी स्ट्रीम

मुंबई
त्रिनेत्रा हलधर, ऐश्वर्या आयुष्मान, डेनिएला मेंडोंका-स्टारर अनस्क्रिप्टेड डॉक्यू-सीरीज रेनबो रिश्ता 7 नवंबर को ओटीटी पर रिलीज होगी।एलजीबीटीक्यूआईए प्लस समुदाय (समलैंगिक समुदाय) के कुछ सदस्यों के नजरिए से प्यार का जश्न मनाते हुए, रेनबो रिश्ता में दिल को छू लेने वाली विचित्र प्रेम कहानियां दिखाई जाएगी।

6 एपिसोड की डॉक्यू-सीरीज रेनबो रिश्ता को जयदीप सरकार ने डायरेक्ट किया है, उनके साथ ह्रदय ए. नागपाल और शुभ्रा चटर्जी का भी निर्देशन शामिल है। यह सीरीज दुनिया को एलजीबीटीक्यूआईए प्?लस समुदाय के सदस्यों के जीवन में एक अनोखी, स्पष्ट और ईमानदार खिड़की देगी।

अप्रकाशित श्रृंखला में त्रिनेत्रा, ऐश्वर्या, डेनिएला, अनीज सैकिया, सनम चौधरी, सोहम सेनगुप्ता, सुरेश रामदास और सदम हंजाबम के वास्तविक जीवन के अनुभवों के माध्यम से देश के विभिन्न हिस्सों की कहानियां शामिल हैं।90 के दशक के पल्प-सिनेमा पर आधारित एक आधुनिक पंथ क्लासिक सिनेमा मरते दम तक की सफलता के बाद, रेनबो रिश्ता वाइस स्टूडियोज प्रोडक्शन के साथ प्राइम वीडियो का दूसरा सहयोग है।यह 7 नवंबर को प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

दर्शकों को रास नहीं आई मृणाल की आंख मिचौली, यूटी 69 की डूबी नैया

मुंबई
 मृणाल ठाकुर की फिल्म आंख मिचौली ने 3 नवंबर को सिनेमाघरों का दरवाजा खटखटाया था, जिस दिन इसकी टक्कर बॉक्स ऑफिस पर राज कुंद्रा की यूटी 69 से हुई।दोनों फिल्मों ने पहले दिन धीमी शुरुआत की थी और अब दूसरे दिन भी इसकी कमाई में कोई खास बढ़त नहीं हुई है।इनके अलावा 12वीं फेल की कमाई में जबरदस्त बढ़त देखने को मिली है और तेजस ढेर हो गई है।आइए सभी फिल्मों की कमाई जानते हैं।मृणाल की फिल्म आंख मिचौली कॉमेडी और ड्रामे से भरपूर है, जिसमें उनका अभिनय दर्शकों को पसंद आया, लेकिन अभिमन्यु दसानी के साथ उनकी जोड़ी किसी को रास नहीं आई।

फिल्म में परेश रावल, शरमन जोशी और अभिषेक बनर्जी भी शामिल हैं, लेकिन इसके बावजूद भी यह दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाने में नाकाम रही।रिपोर्ट के अनुसार, दूसरे दिन फिल्म ने 45 लाख रुपये की कमाई के साथ कुल 70 लाख रुपये का कारोबार किया है।पोर्नोग्राफी मामले में फंसने के बाद शिल्पा शेट्टी के पति राज को 63 दिनों तक अर्थर रोड जेल में रहना पड़ा था।इस दौरान राज को किन परेशानियों का सामना करना पड़ा, इसकी झलक उन्होंने अपनी बायोपिक यूटी 69 में दिखाई है।

फिल्म का पहले दिन निराशाजनक प्रदर्शन रहा था तो दूसरे दिन भी इसकी हालात पस्त हो गई है।रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने शनिवार को 20 लाख रुपये कमाए और अब इसका कारोबार 30 लाख रुपये हो गया।विक्रांत मैसी की फिल्म 12वीं फेल को अच्छी प्रतिक्रिया मिली, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर इसकी कमाई कुछ खास नहीं रही।अनुराग ठाकुर की किताब 12वीं फेल से ली गई इस फिल्म की कहानी में विक्रांत ढ्ढक्कस् अफसर के किरदार में दिखे हैं।

रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म की कमाई में शनिवार को जबरदस्त बढ़त देखने को मिली है और इसका कारोबार 3.30 करोड़ रुपये हुआ है। ऐसे में इसकी कुल कमाई 18.09 करोड़ रुपये हो गई है।कंगना रनौत की भारतीय वायुसेना पर आधारित फिल्म तेजस बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल दिखाने में नाकाम रही है।फिल्म की रिलीज को 9 दिन बीत चुके हैं और इसकी कमाई दिन-ब-दिन घटती-बढ़ती जा रही है। यह अभी तक 10 करोड़ रुपये की कमाई भी नहीं कर पाई है।रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने शनिवार को अपनी रिलीज के 9वें दिन महज 10 लाख रुपये कमाए हैं और अब इसका कुल कारोबार 5.68 करोड़ रुपये हो गया है।

 

ये भी पढ़ें...

error: Content is protected !!