होम

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

ग्राम जेवरा, सिरसा, भटगांव, समोदा, कचांदुर, करंजा भिलाई, बोड़ेगांव, अरसनारा में नही है लो वोल्टेज व लाईन कटौती की समस्या

दुर्ग

ननकटठी वितरण केन्द्र अंतर्गत प्री दीपावली एवं निर्वाचन आयोग के 14, 15 एवं 16 नवम्बर को मतदान केन्द्रों में वेबकास्टिंग का ट्रायल तथा 17 नवम्बर को चुनाव का वेबकास्टिंग किया जाएगा। इस दौरान किसी भी प्रकार की बिजली से संबंधित रूकावट पैदा न हो छत्तीसगढ़ स्टेट पावर डिस्टीब्यूशन कम्पनी लिमिटेड दुर्ग द्वारा लाईन मैंटेनेंस का कार्य किया गया।

कार्यपालन अभियंता से प्राप्त जानकारी के अनुसार जेवरा ग्रामीण फीडर में अक्टूबर माह में कुल 4 घंटा 43 मिनट लाईन अवरोध रहा, जिसकी सूचना फीडर इंट्रप्शन के माध्यम से प्राप्त हुआ। इसी प्रकार 63 के.व्ही.ए. ट्रांसफार्मर पंप लाईन का कार्य गांव में ईंट भट्टा के पास पानी भरे होने एवं धान की फसल होने के कारण लाईन का कार्य नही हो पा रहा है। स्थिति सुधार होने पर शीघ्र ही यह कार्य किया जाएगा। ग्राम जेवरा, सिरसा, भटगांव, समोदा, कचांदुर, करंजा भिलाई, बोड़ेगांव, अरसनारा व ननक_ी के समस्त ग्राम में लाईन सुचारू रूप से चल रहा है और किसी भी प्रकार की लो वोल्टेज व लाईन कटौती की समस्या नही है।

ये भी पढ़ें...

error: Content is protected !!