होम

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

कांग्रेस के झूठ, फरेब से सतर्क रहे जनता – रवि किशन

अनूपपुर.
कांग्रेस पार्टी के झूठ और फरेब से जनता को सतर्क रहने की जरूरत है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में भारत बहुत तेजी से विकास कर रहा है। भारत विश्व गुरू बनने की ओर अग्रसर है। कुछ दिनों के लिए मध्यप्रदेश में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनी थी तब मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भाजपा सरकार द्वारा संचालित की जा रहीं आधा सैकड़ा से अधिक विकास योजनाओं को बंद कर दिया था। अब विधानसभा चुनाव में कांग्रेस नेता झूठी वादे करके, झूठी गारंटी देकर जनता को गुमराह करने में लगे हैं।

मध्यप्रदेश की जनता कांग्रेस नेताओं के झूठ, फरेब से सतर्क रहे। यह बात अभिनेता व गोरखपुर से पार्टी के सांसद रवि किशन ने अनूपपुर जिले की अनूपपुर व कोतमा विधानसभा क्षेत्र में पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभाओं को संबोधित करते हुए कही। भाजपा सांसद रवि किशन अनूपपुर जिले की अनूपपुर विधानसभा क्षेत्र से पार्टी प्रत्याशी व मप्र शासन के मंत्री बिसाहूलाल सिंह के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी पर जनता विश्वास न करे। कांग्रेस पार्टी ने 2018 में मध्यप्रदेश में हुए विधानसभा चुनाव में जनता से सैकड़ों वादे किए थे, लेकिन एक भी वादा पूरा नहीं किया।

कांग्रेस की सरकार आई तो विकास कार्य रूक जाएंगे
कोतमा विधानसभा क्षेत्र के राजनगर में पार्टी प्रत्याशी दिलीप जायसवाल के पक्ष में सभा को संबोधित करते हुए भाजपा सांसद रवि किशन ने कहा कि कांग्रेस पार्टी का विकास कार्यों से कोई वास्ता नहीं रहता। अगर मध्यप्रदेश में कांग्रेस पार्टी की सरकार बन गई तो भाजपा सरकार द्वारा प्रदेश में चलाए जा रहे विकास कार्य अवरूद्ध हो जाएंगे। कांग्रेस पार्टी सरकारी धन को इस तरह से दुरूपयोग करती है, लूट-खसोट मचाती है, जैसे कोई लुटेरा हो। इस अवसर पर पार्टी प्रत्याशियों के साथ शहडोल सांसद श्रीमती हिमाद्री सिंह, भाजपा जिला अध्यक्ष रामदास पुरी के अलावा भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेतागण मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें...

error: Content is protected !!