होम

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

योगी बोले- कांग्रेस ने नहीं बनने दिया राम मंदिर, बघेल सरकार पर लगाया घोटालों का आरोप

रायपुर.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज राजनांदगांव शहर में रोड शो किया उनके साथ पूर्व मुख्यमंत्री डां रमन सिंह मौजूद थे, योगी आदित्यनाथ ने पूर्व मुख्यमंत्री डां रमन सिंह के लिए वोट मांगा और उनका रोड शो गुरुद्वारा चौक से शुरू हुआ जो मानव मंदिर चौक भारत माता चौक से होते हुए गंज चौक में जाकर समाप्त हुआ।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने एकदिवसीय प्रवास पर आज छत्तीसगढ़ के दौरे पर थे जहां उन्होंने राजनांदगांव शहर में रोड शो किया। योगी आदित्यनाथ के रोड शो में लोगों की भीड़ उमड़ी और उनका भव्य स्वागत किया गया। योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा। रोड शो शहर के विभिन्न मार्गों से होते हुए गंज चौक में समाप्त हुआ इसके बाद सीएम योगी ने चुनावी जनसभा को संबोधित किया।पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए सीएम बघेल ने कहा कि वो नाम लेकर बीजेपी की गारंटियां पेश कर रहे हैं, हमारे घोषणा से बीजेपी घबरा गई है, उनके गारंटी पर कौन भरोसा करेगा? जुमलेबाजों की बातों पर विश्वास नहीं किया जा सकता।  छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा, साल 2018 के वादे सोच-समझकर पांच साल में 36 वादे किए थे। इनमें से 98 प्रतिशत वादे पूरे किए गए हैं। हालांकि, बीजेपी ने तीन बार फ्रंट पेज के 31 में से 25 वादे पूरे नहीं किए थे। पिछली बार हमने एक घंटे में किसानों का कर्ज माफ कर दिया था। 20 लाख किसानों के 10 हजार करोड़ रुपये हमने माफ किए। छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने घोषणा पत्र जारी कर दिया है। जनता को लुभाने के लिए घोषणा पत्र में कई बड़े वादे किए गए हैं। कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ की जनता के लिए वादों की झड़ी लगा दी है। इस बार राज्य की जनता के लिए कांग्रेस जो वादे लेकर आई है उनमें मुफ्त बिजली, धान खरीदी को लेकर बड़ा फैसला और तेंदूपत्ता कारोबारियों के लिए भी बड़ा वादा शामिल है।

छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रभारी कुमारी शैलजा ने आज रविवार को प्रदेश कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन में कांग्रेस का "भरोसे का घोषणा पत्र" जारी किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि जुमलेबाजी का शब्द जुड़ता है तो वह बीजेपी के साथ जुड़ता है। दावा करते हुए कहा कि हमने जो वादे किए थे, वो पूरे किए हैं। वहीं बीजेपी ने अपने 25 वादों को नहीं निभाया है। हमने सरकार बनते ही किसानों का कर्ज माफ किया। 20 हजार किसानों का 10 हजार करोड़ माफ किया है। बीजेपी मोदी का नाम लेकर मोदी की गारंटी दे रही है।

ये भी पढ़ें...

error: Content is protected !!