होम

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

CM शिवराज ने पूछा प्रियंका से सवाल, कांग्रेस ऐसा दलदल क्यों जिसमें इंडी धंसा

भोपाल

 मध्य प्रदेश में चुनाव प्रचार अभियान तेजी पकड़ता जा रहा है, भाजपा और कांग्रेस दोनों दलों के राष्ट्रीय स्तर के  नेता मध्य प्रदेश आ रहे हैं और पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में वोट मांग रहे हैं , आज प्रियंका गांधी मध्य प्रदेश के दौरे पर है, सीएम शिवराज ने प्रियंका पर झूठ बोलने के आरोप लगाये हैं और उनसे सवाल किये हैं।

कांग्रेस और भाजपा के बड़े नेता आज एमपी के दौरे पर

मध्य प्रदेश विधानसभा के लिए 17 नवंबर को मतदान होगा, बड़े नेताओं के दौरे चल रहे हैं, इसी क्रम में प्रियंका गांधी आज धार जिले के कुक्षी में और इंदौर में जनसभा लेंगी , इधर भाजपा के बड़े नेता भी प्रदेश में सक्रिय हैं केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा, केंद्रीय राज्यमंत्री राजीव चन्द्र शेखर सांसद रविकिशन के अलावा मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा की सभाएं ले रहे हैं।

CM चौहान ने कहा- हम पूरे प्रदेश की जनता की सेवा में लगे है

आगे CM चौहान ने कहा- कांग्रेस के दो पार्ट हो गए हैं, एक पार्ट दिग्विजय सिंह का, एक पार्ट कमलनाथ का और दोनों के पार्ट में कांग्रेस पीस रही है, कांग्रेस एक ऐसी पार्टी है जिसमें केवल अपने परिवार को स्थापित करने की कवायद चल रही है, हम पूरे प्रदेश की जनता की सेवा में लगे है।

जानकारी के लिए बताते चलें कि, एक बार फिर कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी मध्यप्रदेश दौरे पर, प्रियंका गांधी वाड्रा आज विधानसभा चुनाव के लिए मध्यप्रदेश के धार जिले के कुक्षी और इंदौर में चुनावी सभाएं संबोधित करेंगी। ऐसे में प्रियंका गांधी के MP दौरे पर CM शिवराज ने तंज कसा है।

शिवराज का प्रियंका पर तंज, आप जब आती हैं झूठ की दुकान खोल देती हैं

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के प्रदेश दौरे पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने तंज कसा है और प्रियंका पर झूठ बोलने का आरोप लगाया है, शिवराज ने कहा प्रियंका गांधी जी, आप जब भी मध्यप्रदेश आती हैं, तो झूठ की दुकान खोल देती हैं, पिछली बार आपने झूठ बोला कि मध्यप्रदेश में 3 साल में केवल 21 लोगों को रोजगार मिला। अब झूठ बोले कौवा काटे, आप इतना झूठ मत बोलिये, प्रदेश में 50 हजार नियुक्ति पत्र मैंने बांटे, आप मध्यप्रदेश को बदनाम कर रही हैं।

प्रियंका से पूछा – क्या कांग्रेस की सोच गरीब के बच्चे भूखे मर जाएँ?

शिवराज ने कहा- आपकी पार्टी के नेता कहते हैं भाजपा ने किसानों के लिए कुछ नहीं किया, हम तो किसान सम्मान निधि दे  रहे हैं, हम जीरो परसेंट पर कर्जा दे रहे है आपने तो कर्जा माफ़ करने का कहकर उसे भी माफ़ नहीं किया, आपको आज जवाब देना पड़ेगा,  आपकी पार्टी के नेता स्व सहायता समूह की बहनों से कह रहे हैं कि तुम बीजेपी को सपोर्ट करोगे तो हमारी सरकार आयेगी तो तुम्हारे घर में हम चूल्हा नहीं जलने देंगे, तो क्या गरीब के बच्चे भूखे मर जाएं? क्या कांग्रेस की यही सोच है कि गरीब के बच्चे भूखे मर जाएँ? हम तो नहीं मारें देंगे, अरे आपकी पार्टी कपड़ा फाड़ पार्टी हो गई है, ऐसे में ये जनता का क्या भला करेगी?

इंडी गठबंधन को लेकर पूछा सवाल – कांग्रेस क्यों दलदल बन गई ?

उन्होंने सवाल पूछते हुए कहा कि इंडी गठबंधन बना, सपा, आप सब इसमें हैं, लेकिन दिल्ली में दोस्ती राज्यों में कुश्ती चल रही है, आपस में ही लड़ रहे हैं, सिर्फ लड़ ही नहीं रहे, सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कल कहा कि कांग्रेस चालू पार्टी है ये लोगों को ठगती है इसपर भरोसा कर हमने गलती की, INDI गठबंधन के लोग कांग्रेस ही कोस रहे हैं, वो कह रहे हैं कांग्रेस भरोसा करने लायक पार्टी नहीं है, अखिलेश ने कहा 80 साल का आदमी किसी को क्या पहचानेगा, अब कमलनाथ की उम्र पर ही संदेह है,  राहुल गांधी को कमलनाथ ने झूठ कह दिया कि मैं 72 का हूँ जबकि अखिलेश उन्हें 80 का बता रहे हैं, कमलनाथ सही उम्र बताएं लेकिन प्रियंका जवाब दें कांग्रेस ऐसी दल दल क्यों बन गई कि इसमें इंडी गठबंधन ही धंस गया फंस गया, कोई आप पर भरोसा नहीं कर रहा तो प्रदेश क्या करेगा ?

ये भी पढ़ें...

error: Content is protected !!