होम

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

एक्ट्रेस का निधन, 83 की उम्र में ली अंतिम सांस, सदमे में टीवी सितारे

मुंबई

 टीवी इंडस्ट्री से एक बहुत ही शॉकिंग खबर सामने आई है. फैंस के फेवरेट शो 'साथ निभाना साथिया' की एक्ट्रेस अपर्णा काणेकर का 83 साल की उम्र में निधन हो गया है. एक्ट्रेस की मौत से 'साथ निभाना साथिया'  शो की पूरी कास्ट को गहरा सदमा लगा है. फैंस भी नम आंखों से अपर्णा काणेकर को याद कर रहे हैं.

नहीं रहीं अपर्णा काणेकर

अपर्णा काणेकर ने टीवी के पॉपुलर शो 'साथ निभाना साथिया' में जानकी बा मोदी की भूमिका निभाई थी. उन्हें इस शो से घर-घर में पहचान मिली थी. वो पूरी कास्ट के काफी करीब थीं. शो की एक्ट्रेस लवली ससान ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपर्णा काणेकर के निधन की जानकारी दी है.  

अपर्णा काणेकर को याद कर इमोशनल हुईं लवली ससान

लवली ससान ने अपर्णा काणेकर संग एक स्वीट फोटो शेयर की. फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- मेरा दिल आज बहुत भारी है, क्योंकि मुझे पता चला है कि मेरी बहुत खास इंसान और एक सच्ची योद्धा का निधन हो गया है. बा आप सबसे खूबसूरत और मजबूत शख्यित में से एक थीं, जिन्हें मैं जानती थी. मैं बहुत शुक्रगुजार हूं कि हमें सेट पर साथ में वक्त गुजारने और कनेक्शन बनाने का मौका मिला. मेरी प्यारी बा को शांति मिले. आप हमेशा याद आएंगी. आपकी लीगेसी हमेशा जिंदा रहेगी.

कई दूसरे सेलेब्स और फैंस लवली ससान की पोस्ट पर कमेंट करके एक्ट्रेस के निधन पर अपना दुख जता रहे हैं और उन्हें नम आंखों से श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

अपर्णा काणेकर ने जानकी बा मोदी बनकर जीता था दिल

बता दें कि अपर्णा ने साल 2011 में जानकी बा मोदी के रूप में ज्योत्सना कार्येकर की जगह ली थी. उन्होंने 5 साल तक इस रोल को प्ले किया था, जिसके लिए उन्हें फैंस का बेशुमार प्यार मिला था. एक्ट्रेस के निधन का कारण क्या है. इस बारे में तो फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन हर कोई अपर्णा काणेकर की मौत से बेहद दुखी है.

ये भी पढ़ें...

error: Content is protected !!