होम

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

‘प्रदेश को ट्रैक्टर भर-भर कर लूटना है, इसलिए छटपटा रही है कांग्रेस’ PM मोदी ने बताया पंजे को बदनाम हाथ

 खंडवा
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने  कहा कि कांग्रेस ने कर्नाटक को नुकसान पहुंचाया है, वहां विकास रुक गया है और उसके मुख्यमंत्री के सत्ता में बने रहने पर संदेह पैदा हो गया है. मोदी ने राजस्थान में दो समूहों के बीच 'अंदरूनी कलह' को लेकर सत्तारूढ़ कांग्रेस पर भी निशाना साधा. यह स्पष्ट रूप से मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट के बीच झगड़े का संदर्भ था.

पीएम मोदी ने चुनावी राज्य मध्य प्रदेश के खंडवा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, “कांग्रेस भ्रष्टाचार करती है और जिन राज्यों में सरकार बनाती है, उन्हें बर्बाद कर देती है. वे आपसी कलह में लगे रहते हैं और उनके पास लोगों के लिए समय नहीं है.” उन्होंने कहा कि कर्नाटक में महज छह महीने पहले बनी कांग्रेस सरकार को देखिए. मुख्यमंत्री को नहीं पता कि वह कब तक राज्य के मुखिया रहेंगे. उन्होंने कर्नाटक को बर्बाद कर दिया है, वहां विकास गतिविधियां ठप हो गई हैं.”

पीएम मोदी ने कहा, ‘‘यह कांग्रेस की संस्कृति है, जहां आपसी कलह चलती रहती है और दिल्ली में बैठे उनके जज फैसला सुनाते हैं और दुकान चलाते हैं.’’ प्रधानमंत्री ने आरोप लगाया, ''जहां भी कांग्रेस की सरकार गलती से बन जाती है, वहां के मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री के बीच राज्य को लूटने की होड़ लग जाती है और कर्नाटक से लगातार ऐसी खबरें आ रही हैं.''

मध्य प्रदेश के सिवनी जिले में चुनावी मंच पर विपक्षी दलों पर जमकर गरजने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक अलग ही रूप देखने को मिला. यहां एक छोटे बच्चे को खोद में लेकर प्रधानमंत्री मोदी ने जमकर लाड़-प्यार किया. अब पीएम मोदी के इस नन्हे बच्चे को खिलाने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. पीएम मोदी  मध्य प्रदेश के सिवनी जिले में एक चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे थे. इस दौरान पीएम मोदी जनसभा के बाद जब वापस लौटने लगे तो एक मां की गोदी में 10 महीने के बच्चे को देखकर उसे दुलारने लगे.

वायरल वीडियो में पीएम मोदी एक बच्चे को गोद मे लेकर खिलाते और लाड़-प्यार देते हुए नजर आ रहे हैं. बच्चा भी पीएम मोदी के लाड़-प्यार से इस कदर मोहित हो गया कि वह उनकी गोदी में चला गया. मोदी ने भी बच्चे को गोदी में लेकर लाड़ से ऊपर की ओर उछाला. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 10 माह के बच्चे को अपना आशीर्वाद भी दिया. इस वायरल वीडियो में पीएम मोदी जिस बच्चे को अपनी गोद मे लेकर खिला रहे हैं, उसका नाम अन्वित राहंगडाले है. यह बच्चा सिवनी के बरघाट की जिला अध्यक्ष आभा राहंगडाले का बेटा बताया जा रहा है. फिलहाल पीएम नरेंद्र मोदी के इस वायरल वीडियो को लेकर तमाम तरह की सकारात्मक प्रतिक्रिया सामने आ रही हैं.

 चुनावी समर में डूबे मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी का प्रचार करने के लिए  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खंडवा का दौरा किया. यहां एक आमसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला बोला. इस दौरान पीएम की सभा में हिस्सा लेने निमाड़ के अलग-अलग इलाकों से लोग पहुंचे. सभा की शुरुआत करने से पहले प्रधानमंत्री ने मंच से बाबा ओमकार और संत दादा धूनीवाले का जयघोष करते हुए खंडवा को आस्था, श्रद्धा सहित इतिहास और आधुनिकता की संगम स्थली बताया.

कांग्रेस चाहती है एटीएम बनाकर लूटना

सभा के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने मंच से जनता को संबोधित करते हुए कहा कि आप चाहते हैं कि हिंदुस्तान को टॉप-10 में लाएं, लेकिन कांग्रेस ने मध्य प्रदेश को बीमारू राज्य बना कर रख दिया था. कांग्रेस ने इसे गड्ढे में डाल दिया था, जिसे बीजेपी ने निकाला है और इसलिए अब एमपी को कांग्रेस के चंगुल से बचाना है. पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस यहां सरकार बनाने के लिए इसलिए छटपटा रही है क्यों कि कांग्रेस एमपी में सरकार बनाकर एटीएम बनाना चाहती है, ताकि लोकसभा चुनाव में यहां से वो ट्रैक्टर भर-भर के लूट सके और कांग्रेस हर राज्य में इसी तरह लूट करना चाहती है.

ये भी पढ़ें...

error: Content is protected !!